लाइव टीवी

सुंदरनगर में फिल्मी स्टाइल में लुढ़कती हुई कार NH पर जा पहुंची, यात्रियों को नहीं आई चोट

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 25, 2019, 7:23 PM IST
सुंदरनगर में फिल्मी स्टाइल में लुढ़कती हुई कार NH पर जा पहुंची, यात्रियों को नहीं आई चोट
कार अनियंत्रित होकर लुढ़कती हुई नेशनल हाईवे 21 पर जा पहुंची.

सुंदरनगर में एक कार बीएसएल (BSL) जलाशय सड़क से अनियंत्रित होकर फिल्मी स्टाइल में लुढ़कती हुई नेशनल हाईवे-21 (NH-21) चंडीगढ़-मनाली (Chandigarh-Manali) पर जा पहुंची. गनीमत यह रही कि हादसे के समय कार सवार दोनों युवकों को कोई चोट नहीं पहुंंची है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के सुंदरनगर में एक कार बीएसएल जलाशय सड़क से अनियंत्रित होकर फिल्मी स्टाइल में लुढ़कती हुई नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर जा पहुंची. गनीमत यह रही कि हादसे के समय कार सवार दोनों युवकों को कोई चोट नहीं पहुंंची है. जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर एक ऑल्टो कार नंबर- एचपी-31बी-2267 पर दो युवक सवार हो कर हमसफर चौक से बीएसएल जलाशय की सड़क से होते हर शीशमहल की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में कार अनियंत्रित होकर लुढ़कती हुई नेशनल हाईवे 21 पर जा पहुंची. हालांकि कार में सवार कर्म सिंह (25) पुत्र राजेंद्र कुमार गांव चुरड तहसील सुंदरनगर व मनीष कुमार (22) को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं पहुंची.

लापरवाही से कार चलाने का जुर्माना वसूला

दुर्घटना के समय कार हाईवे के किनारे बन रही निर्माणाधीन नाली में अटक गई, अन्यथा बेकाबू हुई कार हाईवे से गुजरने वाली कई गाड़ियों को अपना शिकार बना सकती थी. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस थाना सुंदरनगर को दी गई. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जांच शुरू कर कार चालक का लापरवाही से कार चलाने पर एक हजार रूपए का चालान काटा.

यह भी पढ़ें: शिमला : आवारा कुत्ता गोद लेंगे तो पार्किंग और कूड़े का नहीं चुकाना पड़ेगा बिल

7वीं कक्षा पास किसान ने बनाई 6 हजार रुपये की लागत से मक्का निकालने की मशीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...