लाइव टीवी

हिमाचल सरकार के 2 साल : पूर्व विधायक व मौजूदा विधायक में शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 17, 2020, 7:46 PM IST
हिमाचल सरकार के 2 साल : पूर्व विधायक व मौजूदा विधायक में शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर
पूर्व विधायक एवं मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि अफसरशाही के कहने पर चल रही है राज्य की जयराम सरकार

राज्य की भाजपा (BJP) सरकार के दो वर्षों के कार्यकाल को लेकर द्रंग (Drang) के दो नेता आमने-सामने आ गए हैं. पूर्व मंत्री एवं द्रंग के पूर्व विधायक कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) द्वारा लगाए गए आरोपों का भाजपा के मौजूदा विधायक जवाहर ठाकुर Jawahar Thakur) ने करारा जबाव दिया है.

  • Share this:
मंडी. राज्य की भाजपा (BJP) सरकार के दो वर्षों के कार्यकाल को लेकर द्रंग (Drang) के दो नेता आमने-सामने आ गए हैं. पूर्व मंत्री एवं द्रंग के पूर्व विधायक कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) द्वारा लगाए गए आरोपों का भाजपा के मौजूदा विधायक जवाहर ठाकुर Jawahar Thakur) ने करारा जबाव दिया है. हाल ही में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मंडी में पत्रकार वार्ता आयोजित करके सरकार के दो वर्षों के कार्यकाल को निराशाजनक बताया था. उन्होंने कहा था कि सरकार अफसरों के कहने पर चल रही है और सरकार की अपनी कोई सोच नहीं है. उन्होंने जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) को नसीहत दी थी कि वह सिर्फ सराज के ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के सीएम हैं. इसलिए एक समान दृष्टि से
विकास करवाएं.

कौल सिंह ठाकुर के इन आरोपों का द्रंग से भाजपा के मौजूदा विधायक जवाहर ठाकुर ने तीखा जबाव दिया है. जवाहर ठाकुर का कहना है कि कौल सिंह ठाकुर न तो खुद कभी सीएम बन पाए और न ही मंडी से किसी दूसरे को बनने दिया. इसी कारण कौल सिंह ठाकुर पीड़ा में हैं.

द्रंग से भाजपा के मौजूदा विधायक जवाहर ठाकुर ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर को नजर नहीं आ रहा प्रदेश का विकास


भाजपा विधायक ने पूर्व मंत्री को दी बहस की चुनौती

विधायक जवाहर ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर को खुले मंच पर जनता के बीच विकास के मामले में बहस की चुनौती दी. जवाहर ठाकुर ने कहा कि मंच सजाने का सारा खर्च वह उठाने के लिए तैयार हैं बशर्ते कौल सिंह ठाकुर बहस के लिए आएं. उन्होंने कहा कि प्रदेश का समान और समुचित विकास करवाया जा रहा है. पूर्व में विकास के कोई काम नहीं हुए, इसलिए कौल सिंह ठाकुर को विकास नजर नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें - प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर के 1 साल का कार्यकाल पूरा, गिनाई उपलब्धियांये भी पढ़ें - सड़क सुरक्षा सप्ताह: रैली के माध्यम ट्रैफिक नियमों के प्रति फैलायी गई जागरूकता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर