Home /News /himachal-pradesh /

a vehicle fall into gorge in mandi 4 people dies himachal accident nodvm

मंडी में दर्दनाक सड़क हादसा; गहरी खाई में गिरी एक गाड़ी, 4 सवारियों की मौत

मंडी से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. कार के गहरी खाई में जा गिरने से 4 की मौत हो गई है.

मंडी से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. कार के गहरी खाई में जा गिरने से 4 की मौत हो गई है.

Mandi Accident: मंडी से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां के सराज विधानसभा क्षेत्र के खोलानाल में एक गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि गाड़ी में सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की सूचना वहां पर मौजूद सूत्रों के हवाले से आई है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां के सराज विधानसभा क्षेत्र के खोलानाल में एक गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि गाड़ी में सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की सूचना वहां पर मौजूद सूत्रों के हवाले से आई है. पूरी घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों को नाले में जोर की आवाज सुनाई दी. इसके बाद लोगों ने देखा कि एक टैक्सी खोलानाल में गहरी खाई में गिरी है. लोगों ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी साथ ही राहत व बचाव कार्य शुरू किया.

बचाव के कार्य के दौरान देखा गया कि कार में चार लोग लोग सवार थे जिन्हें गंभीर चोटे आई थीं, जिनकी मौके पर मौत हो गई है. हालांकि इस बारे में खबर लिखे जाने तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.किन सराज के खोलानाल में गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना प्राप्त हुई है. जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार चारों लोग स्थानीय ही बताए जा रहे हैं. इस दर्दनाक दुर्घटना से सराज क्षेत्र में शोक की लहर है.

गले मिलते ही पहाड़ी से गिरे दो दोस्त

शिमला में दो दोस्तों ने जोश में ऐसे गले लगाया कि दोनों पहाड़ी से नीचे जा गिरे. हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. मामले में पुलिस ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल है. पूरा हादसा जोश में एक-दूसरे से गले मिलते वक्त हुआ और सड़क किनारे से दोनों युवक 150 मीटर नीचे जा गिरे. घटना में चौरींधार निवासी 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई और जलौना का रहने वाला 28 वर्षीय युवक घायल हो गया.

Tags: Accident, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर