अपना शहर चुनें

States

हिमाचल में AAP का ऐलान-पांचों नगर निगमों के चुनाव लड़ेगी पार्टी

हिमाचल में नगर निगम के चुनाव में आप हिस्सा लेगी.
हिमाचल में नगर निगम के चुनाव में आप हिस्सा लेगी.

MC Elections in Himachal: हिमाचल प्रदेश में मंडी, शिमला, सोलन और पालमपुर में नगर निगम के चुनाव प्रस्तावित हैं. मार्च में चुनाव के ऐलान होने की संभावना है. हाल ही में सूबे में पंचायत चुनाव हुए हैं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक बार फिर से तीसरे विकल्प की सुगबुगाहट सुनाई देने लग गई है. आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनावों में प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने का ऐलान कर दिया है. मंडी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित बैठक में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने नगर निगम चुनावों को लड़ने का ऐलान कर दिया.

उन्होंने कहा कि मंडी, सोलन, धर्मशाला और पालमपुर में होने जा रहे नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी अपने अधिकृत प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारेगी. यह पार्टी का आगामी विधानसभा चुनावों से पहले इम्तिहान होगा, जिसे पास करने के बाद पार्टी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाएगी. दरअसल, हिमाचल प्रदेश में मंडी, शिमला, धर्मशाला, सोलन और पालमपुर में नगर निगम के चुनाव प्रस्तावित हैं. मार्च में चुनाव के ऐलान होने की संभावना है. हाल ही में सूबे में पंचायत चुनाव हुए हैं.

आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनावों में प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने का ऐलान कर दिया है




विधानसभा के लिए भी हुंकार
रत्नेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने विकास का जो मॉडल पेश किया है, उसे हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में पेश किया जाएगा. हिमाचल से खरीदी जाने वाली बिजली को ‘आप की सरकार’ दिल्ली में मुफ्त देती है, जबकि यहां से आने वाले सीमेंट के दाम भी वहां पर काफी कम हैं. मोहल्ला क्लिनिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन कदम साबित हुआ है. इन्हीं सब बातों से प्रदेश की जनता को अवगत करवाया जाएगा और इसी आधार पर वोट मांगे जाएंगे. इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता अनूप केसरी, आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन.के. पंडित और अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज