लाइव टीवी

जमीनी विवाद में जमकर हुआ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, मामला दर्ज

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 11, 2019, 7:52 PM IST
जमीनी विवाद में जमकर हुआ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, मामला दर्ज
मंडी - पुलिस ने मामले में गवाहों के बयान दर्ज किए.

डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम 1989 की धारा 3 में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल में मंडी (Mandi) जिला के बल्ह उपमंडल में जातिसूचक शब्द कहे जाने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि उपमंडल बल्ह के ट्रोल गांव में दो परिवारों में जमीनी विवाद (Land Dispute) चल रहा था. उन्होंने कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा आरोपी पर उनकी जमीन पर अतिक्रमण करने के साथ-साथ गाली-गलौज (Abusive Words) व जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगाया गया है.

डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम 1989 की धारा 3 में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि मौका ए वारदात का निरीक्षण व गवाहों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले की जांच अभी जारी है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में आयोग ने अनुसूचित जनजाति वर्ग के लोगों की स्थिति पर संतोष जताया

ये भी पढ़ें - ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में हिमाचल के तीन लोगों की मौत, एक घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...