ABVP की वर्कर ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, क्रॉस एफआईआर दर्ज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक छात्रा कार्यकर्ता ने महिला पुलिस थाने में एसएफआई के कार्यकर्ता के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 6:56 PM IST
ABVP की वर्कर ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, क्रॉस एफआईआर दर्ज
मंडी - पुलिस दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं से पूछताछ कर रही है.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 6:56 PM IST
वल्लभ कॉलेज मंडी (Vallabh College Mandi) में छात्र गुटों में सोमवार दिनभर झड़प का दौर जारी रहा. सुबह एसएफआई (SFI) व एबीवीपी (ABVP) के बीच खूनी झड़प के बाद दिनभर कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करते रहे. इस बीच दोनों छात्र गुट आपस में उलझते रहे. हालांकि पुलिस ने मौके पर मुस्तैद रहते हुए स्थिति को संभाला. सोमवार सुबह हुई खूनी झड़प पर सदर पुलिस थाना में क्रॉस एफआईआर (Cross FIR) दर्ज कर ली गई. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक छात्रा कार्यकर्ता ने महिला पुलिस थाने में एसएफआई के कार्यकर्ता के खिलाफ छेड़छाड़ (Molestation) की शिकायत दर्ज करवाई है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि धरना प्रदर्शन व झड़प के दौरान एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने उसके साथ छेड़छाड़ की. वल्लभ कॉलेज परिसर में दिनभर माहौल गरमाया रहा.

इस खूनी झड़प के बाद दोनों छात्र संगठनों ने रैली निकाली. इस दौरान भी दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता आपस में गुत्थमगुत्था हुए. सुबह हुई झड़प मामले में सदर पुलिस ने पूछताछ के लिए एबीवीपी के पांच कार्यकर्ताओं को सदर थाना तलब किया. इस पर गुस्साए एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

छात्रा की शिकायत के बाद जांच जारी

इस बारे में एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि कॉलेज परिसर में झड़प की सूचना पर पुलिस ने स्थिति संभाली. मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि एक छात्रा की शिकायत भी महिला थाने में मिली है. उन्होंने कहा कि छात्रा की शिकायत के बाद जांच पड़ताल की जा रही है.

बता दें कि वल्लभ कॉलेज मंडी में सोमवार सुबह दो छात्र गुटों में खूनी झड़प हुई. घटना में एसएफआई के चार कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं. खूनी झड़प का कारण कॉलेज में पेश आ रही समस्याओं को उठाना माना जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाया और युवाओं को सदर पुलिस थाना ले आए. चोटिल युवाओं का मेडिकल करवाया गया. इस घटना के बाद कॉलेज में विद्यार्थी सहम गए हैं.

ये भी पढ़ें - मंडी वल्लभ कालेज में SFI-ABVP में खूनी झड़प, 4 युवक घायल

ये भी पढ़ें - मंडी कॉलेज में एबीवीपी ने शुरू की सांकेतिक भूख हड़ताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 6:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...