Accident in Himachal: बाइक-जीप में भिड़ंत, मंडी कॉलेज से घर लौट रहे BCA स्टूडेंट की मौत

मंडी में बाइक और जीप के बीच भिड़ंत. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी में बाइक और जीप के बीच भिड़ंत. (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Mandi: रोजाना की तरह अमित कॉलेज से लौट रहा था. इस दौरान उसकी बाइक जीप से भिड़ गई और हादसे में उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 9:10 AM IST
  • Share this:
मंडी. बाइक (Moter Bike) और जीप की भिड़ंत में छात्र की मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले का है. पुलिस पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मंडी शहर के साथ लगते बाईपास हादसा हुआ. सड़क हादसे में बीसीए की पढ़ाई कर रहे छात्र की मौत हो गई है. अमित मंडी कालेज का छात्र था और रोजाना की तरह कालेज के बाद बाइक पर अपने घर जा रहा था. बाईपास के पास बाईक और जीप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाईक के परखचे उड़ गए हैं.

यातायात बाधित हुआ

हादसे में जिस युवक की मौत हुई है उसकी पहचान अमित चौधरी निवासी रजवाड़ी के रूप में हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा. वहीं हादसे के कारण नेशनल हाईवे पर कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हो गया था, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बहाल करवाया.
क्या बोली पुलिस

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हादसे के हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज