कमरुनाग दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की जीप पलटी, 12 घायल

घायलों में एक बच्चे और तीन महिलाओं की हालत नाजुक है. वही पुलिस गोहर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 9, 2019, 12:12 PM IST
कमरुनाग दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की जीप पलटी, 12 घायल
कमरुनाग दर्शनों के लिए जा रहे श्रदालुओं से भरी जीप पलटी
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 9, 2019, 12:12 PM IST
मंडी जिला के सरोआ में कमरुनाग दर्शनों के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी जीप हादशे की शिकार हो गई. इसमें 12 श्रदालुओं के घायल होने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक रविवार को कुटाहची गांव के पास श्रद्धालुओं से भरी जीप अनियत्रिक हो कर सड़क पर पलट गई. हादसे में घायल होने वालों में महिलाएं और एक बच्चा भी है.

स्थानीय लोगो की सहायता से सभी घायलों को निजी वाहनों में गोहर अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां पर सभी घायलों का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी घायलों में एक बच्चे और तीन महिलाओं की हालत नाजुक है. वही पुलिस गोहर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.  वहीं,हिमाचल प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे. हादसे होने का सब से बड़ा कारण वाहन चालकों द्वारा लापरवाही से वाहन चलाना बताया जा रहा है.

एसएचओ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रेफल गांव से सभी लोग रविवार सुबह खुली जीप में कमरुनाग मंदिर जा रहे थे. जैसे ही जीप कुटाहची स्कूल के पास पहुंची वह बीच सड़क पर पलट गई. जिससे गाड़ी में बैठी महिलाएं सड़क पर गिर गई और कुछ सड़क से नीचे खाई में जा गिरी. घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल गोहर भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल : औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में महिला कर्मी का शोषण, कंपनी प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें-इस स्कूल के स्पेशल बच्चे पर्यावरण बचाने के लिए कर रहे ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...