Home /News /himachal-pradesh /

Mandi News: ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, 10 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी

Mandi News: ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, 10 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी

सरकाघाट में ट्रैक्टर हादसे में चालक की मौत.

सरकाघाट में ट्रैक्टर हादसे में चालक की मौत.

Accident in Sarkaghat: डीएसपी सरकाघाट तिलक राज शांडिल्य ने घटना की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले जाया गया है. आगामी कार्यवाही नियमों के अनुसार जारी है. चालक के बेटे की दस दिन बाद शादी होनी थी. शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी. लेकिन अब घर में मातम छाया है. पूरा परिवार सदमे में हैं. हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    सरकाघाट. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सरकारघाट उपमंडल के नबाही में एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) पेश आया है. नबाही पंचायत के मतेहड़ी में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई है.

    जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को 65 वर्षीय सेवानिवृत्त कला अध्यापक मेहरचंद पुत्र कृष्ण चन्द अपने खेतों की बिजाई करने शाम के तीन बजे के करीब अपना ट्रैक्टर लेकर जा रहा था. मेहरचंद ने ट्रैक्टर पर गन्दम का बीज और देसी खाद की बोरियां भी लादी थी. जैसे ही वह मतेहड़ी में गोपालपुर- जुकैंन- मतेहड़ी सड़क पर पहुचा तो सड़क पर कुछ आवारा पशुओं को बचाते हुए ट्रैक्टर की ट्रॉली मुड़ने के बजाय तेजी से पलट गई और 20 फीट नीचे ढांक से गिर गई. ट्रैक्टर के ढांक में गिरने से मेहरचंद उसके नीचे दब गया.

    ट्रैक्टर के गिरने की आवाज़ सुनकर आसपास के घरों से लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहंचे. ग्रामीणों ने जब ट्रैक्टर को सीधा किया तो नीचे लहूलुहान अवस्था में मेहरचंद को बेसुध पड़ा हुआ देखा. जब उन्होंने उसे बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, पुलिस से मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

    दस दिन बाद थी बेटे की शादी
    मृतक अपने पीछे धर्मपत्पनी, बेटी और बेटा छोड़ गया है. बेटे की 10 दिन बाद शादी है. डीएसपी सरकाघाट तिलक राज शांडिल्य ने घटना की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले जाया गया है. आगामी कार्यवाही नियमों के अनुसार जारी है.

    Tags: Himachal pradesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर