अभिनेता आयुष शर्मा 25 अप्रैल को आश्रय शर्मा के प्रचार के लिए मंडी पहुंच रहे हैं

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 14, 2019, 4:58 PM IST
अभिनेता आयुष शर्मा 25 अप्रैल को आश्रय शर्मा के प्रचार के लिए मंडी पहुंच रहे हैं
FILE PHOTO: सुखराम के साथ पोते और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा

हिमाचल की मंडी सीट सुर्खियों में है. बीजेपी और कांग्रेस के लिए यह सीट नाक की लड़ाई बन गई है. यही वजह है कि कांग्रेस के नेता आश्रय शर्मा को चुनाव जिताने के लिए अभिनेता बन चुके छोटे भाई आयुष शर्मा प्रचार के लिए मंडी आने वाले हैं.

  • Share this:
हिमाचल की मंडी सीट सुर्खियों में है. बीजेपी और कांग्रेस के लिए यह सीट नाक की लड़ाई बन गई है. यही वजह है कि कांग्रेस के नेता आश्रय शर्मा को चुनाव जिताने के लिए अभिनेता बन चुके छोटे भाई आयुष शर्मा प्रचार के लिए मंडी आने वाले हैं. यहां बात हो रही है फिल्म अभिनेता आयुष शर्मा की जोकि सलमान खान के बहनोई हैं. आयुष शर्मा मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के छोटे भाई हैं और अपने भाई का साथ देने के लिए वह मंडी आ रहे हैं. आश्रय शर्मा ने बताया कि आयुष शर्मा तीन दिनों के लिए प्रचार कार्यक्रम के तहत मंडी आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को नामांकन वाले दिन आयुष उनके साथ रहेगा और उसके बाद 26 और 27 तारीख को मंडी व कुल्लू जिलों में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेगा. मंडी और कुल्लू में कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जा रही है.

आश्रय शर्मा ने बताया कि उनकी अपने छोटे भाई से बात हो गई है और आयुष ने तीन दिनों के लिए मंडी आने की हामी भर दी है. आश्रय ने खुशी जताई कि उनका छोटा भाई उनके प्रचार के लिए आ रहा है. इससे पार्टी को काफी लाभ मिलेगा. उन्होंने बताया कि अभी तीन दिनों का कार्यक्रम है जबकि उसके बाद आयुष दोबारा मंडी आकर पार्टी के लिए प्रचार करेगा.

बता दें कि आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ हुई है. शादी के बाद आयुष फिल्मी दुनिया में ही जम गए और हाल ही में उनकी पहली फिल्म लवयात्री रिलिज हुई थी जिससे उन्हें एक नई पहचान मिली है. आयुष अभी और फिल्मों में भी काम कर रहे हैं और जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म आने वाली है.

यह भी पढ़ें: गिरीपार को 50 साल से नहीं मिला जनजातीय क्षेत्र का दर्जा, BJP ने 2014 में किया था वादा

यह भी पढ़ें:  VIDEO: शिमला जल प्रबंधन निगम का दावा नहीं होगा इस बार पेयजल संकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 14, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...