शराब पीकर 4 युवकों ने Facebook Live कर फैलाई कोरोना से मौत की अफवाह, फिर हुआ ये...
Mandi News in Hindi

शराब पीकर 4 युवकों ने Facebook Live कर फैलाई कोरोना से मौत की अफवाह, फिर हुआ ये...
हिमाचल का मंडी शहर.

मंडी के ब्यूंह गांव में शनिवार रात चार लोगों ने खुले आसमान के नीचे पहले जमकर शराब पी और फिर फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर कोरोना संक्रमण (COVID-19) से 3 लोगों की मौत का अफवाह फैलाया.

  • Share this:
मंडी. चार लोगों ने पहले डटकर शराब (Liquor) पी और उसके बाद फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) आकर इलाके में 3 लोगों की कोरोना वायरस (COVID-19) से मौत की अफवाह फैला दी. यही नहीं, इन युवकों ने फेसबुक लाइव देख रहे ऑनलाइन यूजर्स को जमकर गालियां भी दीं. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले का है. मंडी के पधर थाना पुलिस ने बाद में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

लाइव में कहा- तीन लोगों की हुई मौत

पधर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ब्यूंह गांव में शनिवार की रात गांव के चार लोगों ने खुले आसमान के नीचे पहले जमकर शराब पी. शराब पीने के बाद इन्होंने फेसबुक लाइव करने का प्लान बनाया. यह लाइव सोनू ठाकुर की फेसबुक प्रोफाइल से किया गया. सोनू नाम के इस शख्स ने लाइव पर आकर कहा कि उनके क्षेत्र में 3 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई है और सभी इस बात को छुपाने में लगे हुए हैं.



लाइव देखने वालों को दी गालियां
वहीं इस लाइव में गांव की ही एक अन्य शख्स जिका नाम देवराज उर्फ देवू है, वो भी नजर आ रहा है. इसने लाइव देखने वालों को जमकर गालियां दी हैं. वहीं बिक्कू और जीतू नाम के दो युवकों को भी पुलिस ने आइडेंटिफाई किया है, जिनकी आवाजें इस वीडियो में सुनाई दे रही हैं.

किसी की नहीं हुई है मौत: डीएसपी

चारों युवकों के शराब पीकर अफवाह फैलाने वाला फेसबुक लाइव करने के मामले को लेकर डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की बात गलत है. पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की तो पाया कि क्षेत्र में कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति नहीं है और न ही किसी की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 34 और आपदा प्रबंधन की धारा 51 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. डीएसपी मदनकांत शर्मा ने लोगों से अफवाहें न फैलाने की अपील की है और आगाह किया है कि जो भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ कानूनन कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: COVID-19: चंबा में एकसाथ 3 नए मामले, हिमाचल में एक दिन में 6 केस हुए रिपोर्ट

Himachal: मंडी जिले में सूमो खाई में 250 फुट नीचे जा गिरी, मौके पर हुई मौत

Lockdown 3.0: हिमाचल कांग्रेस MLA विनय कुमार की हल चलाते फोटो हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज