लाइव टीवी

VIDEO : राफेल को लेकर कांग्रेस पर भड़की भाजपा, रैली में की जोरदार नारेबाजी

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 16, 2019, 4:27 PM IST
VIDEO : राफेल को लेकर कांग्रेस पर भड़की भाजपा, रैली में की जोरदार नारेबाजी
मंडी - राफेल मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद कांग्रेस पर भड़की भाजपा. रैली में कांग्रेस के खिलाफ की जोरदार नारेबाजी.

भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस को भविष्य में बिना तथ्यों के झूठे आरोप लगाने की प्रवृत्ति से बचना चाहिए.

  • Share this:
मंडी. राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से क्लीन चिट मिलने के बाद शनिवार को देश भर में भाजपा (BJP) ने कांग्रेस (Congress) के खिलाफ सड़कों पर उतरकर जमकर अपना गुब्बार निकाला. सीएम सीटी मंडी (Mandi) में भी भाजपा नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर कांग्रेस को जमकर कोसते हुए नजर आए. मंडी में आयोजित धरना प्रदर्शन (Demonstration) में द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर (Jawahar Thakur) और बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी (Indra Singh Gandhi) सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेसी नेताओं को सबक लेना चाहिए

पत्रकारों से बातचीत में विधायक जवाहर ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा मोदी सरकार पर लगाए गए राफेद सौदे को लेकर झूठे आरोपों को सुप्रीम कोर्ट ने दूसरी बार खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेसी नेताओं को सबक लेना चाहिए और भविष्य में बिना तथ्यों के झूठे आरोप लगाने की प्रवृत्ति से बचना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार रहते जिन नेताओं ने घोटाले किए थे वे आज जेलों में बंद हैं और जल्द ही कुछ और बड़े नेता भी सलाखों के पीछे जाने वाले हैं.



ये भी पढ़ें - रोहतांग दर्रा पार करने वालों की मदद करेंगे बचाव चौकियों में तैनात जवान

ये भी पढ़ें - 'महाराष्ट्र में अगले 5 साल तक के लिए एक मजबूत सरकार बनेगी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...