लाइव टीवी

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 12:58 PM IST
शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश
मंडी जिले में 28 वर्षीय युवक की लाश सड़क पर पड़ी मिली. प्रारंभिक जांच में पता चला कि युवक की जान शराब पीने के चलते गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी शहर के साथ लगती मझवाड़ पंचायत के सायरी गांव के एक 28 वर्षीय युवक की लाश सड़क पर पड़ी मिली. युवक की जान शराब की लत की वजह से गई.

  • Share this:
मंडी. मंडी शहर के साथ लगती मझवाड़ पंचायत (Majhwad Panchayat) के सायरी गांव के एक 28 वर्षीय युवक (Youth Died) की लाश सड़क पर पड़ी मिली. युवक की जान शराब (Wine) की लत की वजह से गई. मृतक की शिनाख्त कर ली गई है. युवक का नाम चमन लाल है और वह सायरी गांव का रहने वाला था. बीती रात को चमन लाल आरटीओ आॅफिस (RTO Office)  के बाहर पड़ा हुआ मिला. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और चमन लाल को जोनल अस्पताल ले गई. डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रारंभिक जांच में शराब पीने की लत का पता लगा

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद ठाकुर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि युवक को शराब की लत लग चुकी थी. चिकित्सकों ने उसे शराब पीने से साफ तौर मना कर दिया था. इसके बाद भी युवक लगातार शराब पीता रहा और अंतत: उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पुलिस ने शव परिजनों के हवाले किया

उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में करवाचौथ, सुहागिनों के लिए महंगा हुआ ‘16 श्रृंगार’

सुंदरनगर में 16.20 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार
Loading...

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किया डीडीयू अस्पताल का औचक निरीक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...