Mandi: नेरचौक मेडिकल कॉलेज ने जिंदा कोरोना मरीज को बता दिया मृत, मचा हड़कंप

मंडी का नेरचौक मेडिकल कॉलेज.

मंडी का नेरचौक मेडिकल कॉलेज.

Alive Covid patient declared dead : मेडिकल कॉलेज से सूचना मिलने के बाद उसके भाई ने कोविड पॉजिटिव भाई को फोन किया तो उसने बताया कि वह बिलकुल स्वस्थ है. दरअसल, तकनीकी तौर पर गलती हुई है. मेडिकल कॉलेज नेरचौक में संबंधित स्टाफ पर कार्रवाई हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 8:30 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) ने भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Positive Patient) को मृत बता दिया. यही नहीं, परिजनों को इसकी सूचना देने के साथ स्वास्थ्य विभाग ने इसका बुलेटिन भी जारी कर दिया. इसमें मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) बताया गया. जानकारी मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. अब अस्पताल प्रशासन कह रहा है कि मामले में कार्रवाई होगी.

जानकारी के अनुसार, ऊना जिले के लठियाणी का कोविड पॉजिटिव 35 वर्षीय व्यक्ति को उपचार के लिए शनिवार को क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर लाया गया. यहां ऑक्सीजन की कमी होने पर उसे नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. 28 अप्रैल को व्यक्ति के परिजनों को सुबह साढ़े 10 बजे सूचना दी गई कि मरीज की मौत हो गई है.

भाई ने किया फोन तो…

मेडिकल कॉलेज से सूचना मिलने के बाद उसके भाई ने कोविड पॉजिटिव भाई को फोन किया तो उसने बताया कि वह बिलकुल स्वस्थ है. दरअसल, तकनीकी तौर पर गलती हुई है. मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उनकी इस संबंध में बात हुई है. संबंधित स्टाफ पर भी कार्रवाई हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज