VIDEO: जब 4 मंजिला भवन की छत पर जा पहुंचा सांड, 18 घंटे करता रहा उछलकूद

आवारा सांड को कड़ी मशक्कत के बाद सीढ़ियों के सहारे वापस नीचे उतारा गया.

आवारा सांड को कड़ी मशक्कत के बाद सीढ़ियों के सहारे वापस नीचे उतारा गया.

Mandi News: सांड ने घरों को आंशिक नुकसान भी पहुंचाया. इतना ही नहीं, सांड एक छत से दूसरी छत पर 18 घंटों तक उछल-कूद करता रहा. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे सीढ़ियों से नीचे उतारा.

  • Share this:

मंडी.  हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सुंदरनगर (Sunder Nagar) उपमंडल के महादेव गांव में सड़कों पर घूमने वाला आवारा सांड निर्माणाधीन चार मंजिला घर की छत पर पहुंच गया. यही नहीं यहां पहुंचने के बाद सांड (Bull) ने उछलकूद शुरू कर दी है और साथ लगते घरों की छतों (Roof) पर जमकर उत्पात मचाया. इस गांव के उत्कर्ष चौधरी चार मंजिला घर बना रहे हैं जिसका काम जारी है.

मंगलवार को यह आवारा सांड इस निर्माणाधीन घर की चार मंजिलों से चढ़ता हुआ छत पर जा पहुंचा. सांड ने यहां पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया. साथ लगते घरों की छतों पर भी इस सांड ने जमकर उछलकूद की जिस कारण लोगों में दहशत का माहौल बना रहा. डर के साए में लोग जैसे-तैसे घर की छत पर पहुंचे और आवारा सांड को कड़ी मशक्कत के बाद सीढ़ियों के सहारे वापस नीचे उतारा.

Youtube Video

इलाके में पशुओं का आतंक
स्थानीय निवासी उत्कर्ष चौधरी ने बताया कि उनके क्षेत्र में आवारा पशुओं का काफी ज्यादा आतंक हो गया है. यह सांड भी क्षेत्र में पिछले कई दिनों से घूम रहा है. आवारा पशु फसलों को नुकसान पहुंच रहे हैं. लोगों को भी जान का खतरा बना हुआ है. ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से तुरंत प्रभाव से गौ सदनों में भेजने की मांग की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज