अनिल शर्मा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती को भी दी नसीहत, कहा-'मुद्दों पर बात करें'

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री और सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने नेताओं को नसीहत दी है कि वह शालीनता अपनाते हुए मुद्दों पर बात करें तो ज्यादा बेहतर रहेगा.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 18, 2019, 5:58 PM IST
अनिल शर्मा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती को भी दी नसीहत, कहा-'मुद्दों पर बात करें'
अनिल शर्मा, पूर्व मंत्री एवं सदर विधायक
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 18, 2019, 5:58 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री और सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने नेताओं को नसीहत दी है कि वह शालीनता अपनाते हुए मुद्दों पर बात करें तो ज्यादा बेहतर रहेगा. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिए गए बयान पर अनिल शर्मा ने कहा कि इस प्रकार की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए. गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा था कि जो भी सतपाल सत्ती की काली जुबान को काटकर लाएगा उसे 10 लाख की जगह 20 लाख का इनाम दिया जाएगा।.अनिल शर्मा ने इस बयान को अनुचित बताया.

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बयानबाजी किसी भी लिहाज से उचित नहीं मानी जा सकती है. वहीं, उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा राधा स्वामी के साथ जुड़े लोगों और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के पहनावे को लेकर दिए गए बयान को भी गलत बताया.

अनिल शर्मा ने कहा कि हिमाचल के बहुत से लोग राधा स्वामी सतसंग ब्यास के साथ जुड़े हैं और प्रदेश में इनका पूरा मान सम्मान है. उन्होंने कहा कि इस वर्ग को लेकर की गई बयानबाजी ठीक नहीं है. अनिल शर्मा ने कहा कि महिलाओं का पूरा मान-सम्मान होना चाहिए. कोई क्या पहनता है इस पर बात नहीं होनी चाहिए बल्कि मुद्दों पर बात होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी कीचड़ उछालना बंद करें, अन्यथा... : भाजयुमो

 सतपाल सत्ती विवादित बयान देने के आदी, सार्वजनिक मंच से मांगे माफी : मुकेश अग्निहोत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...