सरकार से लड़ा मेरा बेटा, अलग पहचान बनाई, हार-जीत से कोई फर्क नहीं: अनिल शर्मा

अनिल शर्मा ने कहा कि मंडी की लड़ाई एक बड़ी लड़ाई थी, क्योंकि एक तरफ पूरी सरकार थी और दूसरी तरफ आश्रय. उन्होंने कहा कि एक तरफ साधन संपन्न भाजपा और सरकार थी, जबकि दूसरी तरफ आश्रय शर्मा और कांग्रेस पार्टी का संगठन था.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 22, 2019, 5:31 PM IST
सरकार से लड़ा मेरा बेटा, अलग पहचान बनाई, हार-जीत से कोई फर्क नहीं: अनिल शर्मा
कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पिता और भाजपा विधायक अनिल शर्मा.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 22, 2019, 5:31 PM IST
हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पिता अनिल शर्मा ने क्या चुनाव परिणाम से पहले ही अपने बेटे की हार मान ली है? उनके बयान से तो यही झलक रहा है.

हिमाचल सरकार में पूर्व मंत्री और मंडी के सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा को इस बात की खुशी है कि उनका बेटा आज अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुआ है. अनिल शर्मा का कहना है कि हार-जीत से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन खुशी इस बात की है कि सरकार के साथ आश्रय शर्मा ने डटकर मुकाबला किया है.

अनिल शर्मा के अनुसार, जनता से उन्हें जो फीडबैक मिला है उसके अनुसार आश्रय शर्मा ने जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आश्रय के विचारों से जनता काफी प्रभावित हुई है.

उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा ने लोकसभा जैसा बड़ा चुनाव लड़कर अपने राजनैतिक जीवन की शुरूआत की है. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर का उदाहरण देते हुए कहा कि जयराम ठाकुर भी अपने जीवन का पहला चुनाव हार गए थे, इसलिए पहले चुनाव को हार जीत के साथ नहीं देखा जाना चाहिए, क्योंकि आज जयराम ठाकुर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं.

मंडी की लड़ाई, एक बड़ी लड़ाई थी: अनिल
अनिल शर्मा ने कहा कि मंडी की लड़ाई एक बड़ी लड़ाई थी, क्योंकि एक तरफ पूरी सरकार थी और दूसरी तरफ आश्रय. उन्होंने कहा कि एक तरफ साधन संपन्न भाजपा और सरकार थी, जबकि दूसरी तरफ आश्रय शर्मा और कांग्रेस पार्टी का संगठन था. उन्होंने कहा कि सरकार से लड़ाई लड़ना काफी मुश्किल होता है लेकिन आश्रय ने कड़ी टक्कर दी और अपनी काबिलियत को दिखा दिया.

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019: नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, रुझान आने में भी होगी दोपहर- सूत्र
सीएम जाएंगे यूएई, जर्मनी और नीदरलैंड, ये है प्‍लान

पोलिंग बूथ के पास 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार

पहले रहने की व्यवस्था, फिर छोड़ूंगा मंत्री आवास: अनिल शर्मा

बीजेपी छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू ने की आत्महत्या: सतपाल सत्ती

बगलामुखी मंदिर पहुंचे कांग्रेस नेता आनंद शर्मा और हुड्डा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...