लाइव टीवी

मंडी के कोटली में सांसद राम स्वरूप शर्मा के सामने लगे ‘अनिल शर्मा जिंदाबाद’ के नारे

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 15, 2020, 6:09 PM IST
मंडी के कोटली में सांसद राम स्वरूप शर्मा के सामने लगे ‘अनिल शर्मा जिंदाबाद’ के नारे
मंडी के कोटली में अनिल शर्मा के समर्थकों ने की नारेबाजी. मौके पर उनके बेटे आश्रय भी थे मौजूद.

कोटली पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम का गढ़ माना जाता है. उनका पैतृक घर इसी गांव में हैं. यही कारण है कि जब कोटली में आयोजित स्कूल के समारोह में स्थानीय विधायक को आमंत्रित नहीं किया गया तो उनके समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा (MLA Anil Sharma) के समर्थकों ने बुधवार को कोटली (Kotli) में अपनी ही पार्टी के सांसद राम स्वरूप शर्मा (MP Ramsawroop Sharma) के सामने जमकर नारेबाजी की. हालांकि, समर्थकों ने सिर्फ अनिल शर्मा जिंदाबाद के ही नारे लगाए. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान अनिल शर्मा के बेटे और कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा (Aashray Sharma) भी कोटली में ही मौजूद थे.

यह है मामला
बुधवार को कोटली स्कूल का वार्षिक समारोह था और इसमें सांसद राम स्वरूप शर्मा बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे. जैसे ही सांसद राम स्वरूप शर्मा का काफिला कोटली बाजार पहुंचा तो यहां पहले से मौजूद अनिल शर्मा के समर्थकों ने अनिल शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया. नारेबाजी करने
वालों में 50 से 60 समर्थक मौजूद रहे.

विधायक को किया नजरअंदाज
कसाण वार्ड से बीडीसी सदस्य हरीश कुमार ठाकुर ने बताया कि स्कूल के वार्षिक समारोह में स्थानीय विधायक को नजरअंदाज किया गया. एक चुने हुए प्रतिनिधि को समारोह में नहीं बुलाया गया, जिसे लेकर यह विरोध जताया गया था. उन्होंने कहा कि सदर विधायक के साथ जिस तरह का भेदभाव किया जा रहा है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अनिल शर्मा को सदर की जनता से अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजा है और चुने हुए प्रतिनिधि का मान-सम्मान करना क्षेत्र के सभी लोगों का दायित्व बनता है. उन्होंने कहा कि भविष्य में यदि इस प्रकार का कोई भी भेदभाव होता है तो उसका भी विरोध किया जाएगा.

अनिल शर्मा के पिता सुखराम का गढ़ है कोटलीबता दें कि कोटली पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम का गढ़ माना जाता है. उनका पैतृक घर इसी गांव में हैं. यही कारण है कि जब कोटली में आयोजित स्कूल के समारोह में स्थानीय विधायक को आमंत्रित नहीं किया गया तो उनके समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा. वहीं समर्थकों ने मंडी में खुले मंच से किए गए अनिल शर्मा के अपमान को लेकर भी आक्रोश देखने को मिला.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में बेखौफ बदमाश: फैक्ट्री में घुसे, मालिक के सिर पर गन रख मांगे 10 लाख

कोटखाई अग्निकांड: थाने, दमकल केंद्र के फोन थे खराब, सूचना देने में हुई देरी

कुल्लू जेल की दीवार फांदकर रेप केस का आरोपी कैदी फरार, पुलिस कर रही तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 5:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर