होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

मंडी में फिर हादसाः पहाड़ से गाड़ी पर गिरी चट्टान, एक की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल

मंडी में फिर हादसाः पहाड़ से गाड़ी पर गिरी चट्टान, एक की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर घायल

हादसे में एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई, अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है.

हादसे में एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई, अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है.

मंडी में जोगनी माता मंदिर के पास पहाड़ी से गिरी चट्टान की चपेट में आई कार. हिमाचल के कई इलाकों में भारी बारिश के बाद अब लैंडस्लाइड की खबरें कई जगह से आ रही हैं.

मंडी. मंडी में दो दिनों से हो रही बारिश के बाद लैंडस्लाइड और सड़कों के धंसने का सिलसिला जारी है. मंडी में शुक्रवार को भी एक बड़ा हादसा हो गया. यहां चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर जोगनी माता मंदिर के पास गाड़ी पर सड़क पर अचानक बड़ी चट्टान आ गिरी. चट्टान सीधे एक कार पर गिरी. गाड़ी में तीन लोग सवार थे इनमें से एक की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. मृतक की पहचान रवि कुमार निवासी सरकारघाट के तौर पर हुई है. वहीं घायलों की पहचान धर्मेंद्र और रमेश कुमार के तौर पर हुई है.

गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त
चट्टान इतनी भारी थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. ये गाड़ी पिचक कर केवल दो फीट की रह गई. हादसे के बाद पुलिस की टीम सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से निकाला और एंबुलेंस से जोनल अस्पताल पहुंचाया गया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों घायल कुल्लू में एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं और मंडी आ रहे थे. मंडी पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने इस हादसे की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं मनाली चंडीगढ़ हाइवे 3 पर बानूपुल के पास रास्ते में भारी भरकम चट्टान गिर गइ्र. इस दौरान कुछ देर के लिए आवाजाही भी पूरी तरह से बाधित हो गई. सूचना पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मशीनों की मदद से सड़क का रास्ता एक तरफ से यातायात के लिए बहाल कर दिया गया. वहीं खबर है कि घाटी में लगातार हो रही बारिश के चलते जगह जगह पर भूस्‍खलन हो रहा है और प्रशासन ने सभी लोगों को सावधान रहने की अपील की है.

Tags: Himachal news, Mandi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर