लाइव टीवी

बुजुर्ग महिला को डायन बताने व क्रूरता मामले में एक और FIR

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 11:12 PM IST
बुजुर्ग महिला को डायन बताने व क्रूरता मामले में एक और FIR
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि

एफआईआर गांव के रिटायर टीचर जय गोपाल ने दर्ज करवाई है. इस FIR में भी उन्हीं लोगों का जिक्र किया गया है जिन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ देवता के नाम पर क्रूरता की थी.

  • Share this:
मंडी. देवता के नाम पर बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) के साथ क्रूरता (Cruelty) करने के बाद सुर्खियों में आए सरकाघाट (Sarkaghat) उपमंडल के बड़ा समाहल गांव के आरोपियों के खिलाफ एक और एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. यह एफआईआर गांव के रिटायर टीचर जय गोपाल ने दर्ज करवाई है. 59 वर्षीय जय गोपाल पुत्र शालिग राम निवासी गांव बड़ा समाहल ने सरकाघाट थाना पुलिस को लिखित में शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 147, 149, 452, 355, 323, 379, 435 और 427 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

घर को जलाने की कोशिश की गई

इस एफआईआर में भी उन्हीं लोगों का जिक्र किया गया है जिन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ देवता के नाम पर क्रूरता की थी. जय गोपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 7 नवंबर को शाम करीब सवा पांच बजे गांव के कुछ लोग देवता के रथ के साथ उसके घर पर आए और तोड़फोड़ करके घर को जलाने की कोशिश की. देवता के साथ आए लोगों ने इस पर आरोप लगाया कि यह देवता की पूजा नहीं करता और दूसरे देवी देवताओं को मानता है.

FIR दर्ज करने के बाद पुलिस गहनता से जांच पड़ताल में जुटी


पुलिस गहनता से कर रही जांच

इसकी शिकायत जय गोपाल ने पुलिस को भी दी और पुलिस गांव में भी गई, लेकिन देवता के सामने जय गोपाल ने खुद ही माफी मांगकर समझौता कर लिया और कार्रवाई से इनकार कर दिया. अब जय गोपाल ने अपने मन से देवता के डर को निकाल कर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जय गोपाल ने जो शिकायत दी है उसपर भी पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल HC पहुंचा बुजुर्ग महिला को डायन बताने और क्रूरता का मामला, जवाब तलब
Loading...

ये भी पढ़ें - बुजुर्ग से क्रूरता मामला: पीड़ित परिवार ने SP मंडी से मांगी पुलिस सुरक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...