मंडी: खरीदारी करने जा रहे 36 वर्षीय रिटायर फौजी को आवारा सांड ने पटककर मार डाला
Mandi News in Hindi

मंडी: खरीदारी करने जा रहे 36 वर्षीय रिटायर फौजी को आवारा सांड ने पटककर मार डाला
मंडी के सरकाघाट का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

Bull attack in Sarkaghat: पुलिस ने नागरिक अस्पताल सरकाघाट में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 12:11 PM IST
  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के उपमंडल सरकाघाट में आवारा सांड (Bull) ने एक पूर्व फौजी को मार डाला. पूर्व फौजी (Ex Armymen) खरीदारी करने जा रहा था. इस दौरान सांड ने पूर्व सैनिक पर हमला कर दिया. सांड का सींग पूर्व फौजी के सिर में घुस गया और उसकी मौत (Death) हो गई.

खरीदारी करने के जा रहे थे राजेंद्र
जानकारी के अनुसार, सरकाघाट के बतैल गांव में घुमारवीं-सरकाघाट हाइवे पर पूर्व फौजी पैदल जा रहा था. इस दौरान पूर्व सैनिक को आवारा बैल ने टक्कर मार दी. राजेन्द्र कुमार पुत्र प्रताप सिंह (बलदवाड़ा) शुक्रवार शाम को खरीदारी करने जा रहे थे. जैसे ही सड़क पार करने लगे तो अचानक बैल ने पेट में टक्कर मार दी. इतना ही नहीं, बैल ने उन्हें सड़क पर पटक दिया. आसपास के व्यापारियों ने उन्हें बैल के चुंगल से छुड़ाया और उसे निजी वाहन में डालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलदवाड़ा ले गए. पुलिस तथा उसके परिजनों को भी घटना बारे सूचित कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

अस्पताल में हुई मौत
अस्पताल के डॉक्टरों ने पूर्व फौजी को बचाने की कोशिश की, लेकिन घावों का ताव ना सहते हुए उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने नागरिक अस्पताल सरकाघाट में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading