मंडी: पंडोह से पठानकोट जा रहा सेना का ट्रक 200 मीटर गहरी खाई में गिरा, 3 जवान घायल
Mandi News in Hindi

मंडी: पंडोह से पठानकोट जा रहा सेना का ट्रक 200 मीटर गहरी खाई में गिरा, 3 जवान घायल
मंडी में सेना का ट्रक हादसे का शिकार.

Army Truck Accident in Mandi: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi) ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच पड़ताल कर रही है. हादसे की वजहों का पता लगाया जा रहा है. घायल एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 2:46 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सेना का एक ट्रक हादसे (Truck Accident) का शिकार हुआ है. हादसे में 3 जवान घायल हैं, जिन्हें पालमपुर (Palampur) रेफर किया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिला के पधर उपमंडल के तहत आने वाले उरला गांव के पास सेना का एक ट्रक 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया. घायल तीनों जवान डोगरा रेजिमेंट के हैं और इन्हें सिविल हास्पिटल पधर में प्राथमिक उपचार देने के बाद सेना हास्पिटल पालमपुर रेफर कर दिया गया है.

पठानकोट जाते वक्त हादसा
सेना के 4 ट्रक शुक्रवार सुबह पंडोह स्थित ट्रांजिट कैंप से पठानकोट के लिए रवाना हुए. मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे पर उरला गांव के पास एक संकरी जगह पर दूसरी तरफ से आ रही कार को पास देते वक्त सेना का ट्रक सड़क से नीचे लुढ़क गया. ट्रक में सेना के तीन जवान सवार थे. स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने सभी घायल सैनिकों को तुरंत प्रभाव से सिविल हास्पिटल पधर पहुंचाया. यहां तीनों को प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद इन्हें सेना हास्पिटल पालमपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.
मंडी में हादसे का शिकार हुआ ट्रक.




एक जवान गंभीर
दो सैनिकों को मामूली चोटें आई हैं, जबकि एक सैनिक के सिर पर गंभीर चोट बताई जा रही है. घायल सैनिकों में 45 वर्षीय कृष्ण कुमार, 24 वर्षीय अखिल कुमार और 22 वर्षीय राहुल विश्वकर्मा शामिल हैं. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच पड़ताल कर रही है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज