सेना के वाहन ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, तमाशबीन बने रहे लोग

सेना के एक ट्रक ने स्कूटी को ओवरटेक करते हुए आगे निकलने की कोशिश की. सेना के इस ट्रक ने जैसे ही स्कूटी को ओवरटेक किया तो स्कूटी को जोरदार टक्कर लग गई और स्कूटी पलट गई.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 22, 2019, 1:48 PM IST
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 22, 2019, 1:48 PM IST
एक कहावत है-जाको राखे साईयां मार सके न कोय. यह कहावत मंडी जिले के गुटकर में चरितार्थ हुई है. यह घटना शुक्रवार के दोपहर सवा 12 बजे की है. गुटकर के पास रोजाना की तरह शुक्रवार को भी जाम लगा था. ऐसे में सेना के एक ट्रक ने स्कूटी को ओवरटेक करते हुए आगे निकलने की कोशिश की. सेना के इस ट्रक ने जैसे ही स्कूटी को ओवरटेक किया तो स्कूटी को जोरदार टक्कर लग गई और स्कूटी पलट गई. स्कूटी सवार भी जमीन पर गिर गया. सेना का यह ट्रक स्कूटी को टक्कर मारते हुए आगे निकल गया. स्कूटी सवार खुद उठ खड़ा हो गया.

स्कूटी सवार की किसी ने नहीं ली सुध

स्कूटी सवार के आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों में से किसी ने भी स्कूटी सवार की सुध लेने की जेहमत नहीं उठाई. यह सारा वाकया यहां मौजूद एक शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. यह बताया जा रहा है कि सेना के ट्रक चालक ने कुछ दूरी पर जाकर ट्रक को रोका और स्कूटी सवार को अस्पताल ले जाकर उसका उपचार भी करवाया.

पुलिस में दर्ज नहीं हुआ मामला

बल्ह के एचएचओ राजेश ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में बल्ह थाने को सूचना प्राप्त हुई थी और पुलिस चौकी गागल से टीम मौके पर भेजी गई थी. लेकिन दोनों पक्षों का आपस में समझौता हो गया और उन्होंने इस बारे में कोई मामला दर्ज नहीं कराया.

यह भी पढ़ेंः BREAKING: बंजार बस हादसे में  एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हुई

  कुल्लू के दर्दनाक बस हादसे से ऐन पहले मोड़ पर गेट खुला और...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...