पत्नी से विवाद: साली की बेटी ने बात करने से इंकार किया तो नशे में फौजी ने काटा गला

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 4:47 PM IST
पत्नी से विवाद: साली की बेटी ने बात करने से इंकार किया तो नशे में फौजी ने काटा गला
घायल बच्ची अस्पताल में भर्ती है.

एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी फौजी (Army Men) ओम प्रकाश के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
मंडी. 10 वर्षीय बच्ची ने बात करने से मना क्या किया, नशे में धुत फौजी ने छुरी से उसका गला ही काट दिया. बच्ची फिलहाल, अस्पताल में भर्ती है. घटना मंडी (Mandi) जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले बटाहण गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी फौजी (Army men) इन दिनों छुट्टी लेकर घर आया हुआ है. इसका अपनी पत्नी के साथ पारिवारिक विवाद (Controversy) चल रहा है. पत्नी अलग रह रही है.

साली की बेटी पर किया हमला
मंगलवार शाम करीब 7 बजे आरोपी फौजी नशे (Drunk) में धुत होकर अपनी साली के घर पहुंचा और साली की 10 वर्षीय बेटी से अपनी पत्नी के बारे में जानकारी लेनी चाही. बच्ची ने यह कहकर बात करने से इनकार कर दिया कि उसे इस बारे में कोई भी बात करने से घरवालों ने मना किया है. इसी बात को लेकर फौजी आगबबूला हो उठा और छुरी से मासूम का गला रेत डाला. परिजनों ने तुरंत प्रभाव से घायल बच्ची को मेडिकल कालेज नेरचैक पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने बच्ची का तुरंत आपरेशन करके उसकी जान बचाई.

आरोपी को गिरफ्तार किया-एसपी

अभी बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी फौजी ओम प्रकाश के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा. वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार आरोपी ने कहीं फेंक दिया है और उसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के युवक की पंजाब के होशियारपुर में हत्या, 6 माह पहले हुई थी शादी

हिमाचल के BBN में फैला डायरिया, दो बच्चों की मौत, 45 उपचाराधीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...