Home /News /himachal-pradesh /

arvind kejriwal election start in himachal with road show in mandi appealed to people to give one chance nodssp

मंडी में रोड शो से अरविंद केजरीवाल का चुनावी आगाज, कहा- 'एक बार मौका दे हिमाचल, पसंद न आए तो बदल देना'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में रोड शो किया.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में रोड शो किया.

Himachal Pradesh Assembly Election: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में रोड शो किया. इसके साथ ही आप ने हिमाचल में चुनावी बिगुल फूंक दिया है. केजरीवाल ने हिमाचल के लोगों से कहा कि एक बार मौका दें, अगर पसंद न आए आप बदल देना. उन्होंने कहा कि आप को राजनीति नहीं, स्कूल, स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर देना आता है. मंडी शहर में निकाले गए रोड शो में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहे. शहर के विक्टोरिया पुल से सेरी मंच तक इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. पंजाब में मिली बड़ी चुनावी जीत के बाद आम आदमी पार्टी हिमाचल में पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में रोड शो कर चुनाव का शंखनाद कर दिया. केजरीवाल ने हिमाचल के लोगों से कहा कि एक बार मौका दें, अगर पसंद न आए बदल देना. उन्होंने कहा कि आप को राजनीति नहीं, स्कूल, स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर देना आता है. मंडी शहर में निकाले गए रोड शो में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे.

दिल्ली के सीएम ने कहा कि उन्हें राजनीति करनी नहीं आती है बल्कि आप आम जनता से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए काम करती है. जनता को आधारभूत सुविधाएं देने का कार्य करती है. सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले में निकाले गए आप के इस रोड शो में प्रदेश भर से हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया. रोड शो शहर के विक्टोरिया पुल से शुरू होकर ऐतिहासिक सेरी मंच पर आकर संपन्न हुआ. इस दौरान वाहन से ही दो तीन स्थानों पर आप के दोनों मुख्यमंत्रियों ने जनता को संबोधित भी किया.

Himachal assembly elections, Arvind Kejriwal, AAP's roadshow in Mandi, AAP's election campaign in Himachal, Himachal election board, AAP's chance, CM Bhagwant Mann, CM Jairam Thakur, Himachal elections 2022, Mandi News,हिमाचल विधानसभा चुनाव, अरविंद केजरीवाल, मंडी में आप  का रोड शो, आप का हिमाचल में चुनावी आगाज, हिमाचल चुनावी बिसात, आप को मौका, सीएम भगवंत मान, सीएम जयराम ठाकुर, हिमाचल चुनाव 2022, मंडी न्यूज़

आप ने हिमाचल में चुनावी बिगुल फूंक दिया है. केजरीवाल ने हिमाचल के लोगों से कहा कि एक बार मौका देने की अपील की है.

भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का वादा 

अपने संबोधन में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल की जनता से एक मौका मांगा है. उन्होंने कांग्रेस व भाजपा पर भी कई जुबानी हमले किए. उन्होंने कहा कि दोनों ही दलों ने कई वर्षों तक बारी बारी हिमाचल प्रदेश को लूटा है. उन्होंने प्रदेश के लोगों से आप को मात्र एक मौका पांच वर्षों के लिए देने की अपील की. केजरीवाल ने कहा कि आप राष्ट्रभक्ति और कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी है. जो निश्चित तौर पर हिमाचल में भी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने को प्रतिबद्ध है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में रोड शो किया. इसके साथ ही आप ने हिमाचल में चुनावी बिगुल फूंक दिया है. केजरीवाल ने हिमाचल के लोगों से कहा कि एक बार मौका दें, अगर पसंद न आए आप बदल देना. उन्होंने कहा कि आप को राजनीति नहीं, स्कूल, स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर देना आता है. मंडी शहर में निकाले गए रोड शो में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहे. शहर के विक्टोरिया पुल से सेरी मंच तक इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल के लोगों से कहा कि एक बार मौका दें, अगर पसंद न आए आप बदल देना. उन्होंने कहा कि आप को राजनीति नहीं, स्कूल, स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर देना आता है.

भगवंत मान ने कहा- कांग्रेस मात्र परिवार की पार्टी है और वह मिटने की कगार पर 

वहीं, मंडी में निकाले गए रोड शो में पंजाब के सीएम भगवंत मान कांग्रेस पर ज्यादा हमलावर दिखे. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसमें कई नेता साठ वर्ष से ऊपर हो गए हैं और वे अभी भी युवा नेता की श्रेणी में आते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मात्र परिवार की पार्टी है और वह मिटने की कगार पर है. उन्होंने कहा कि अब पंजाब और दिल्ली की तर्ज पर आप की सरकार हिमाचल प्रदेश में बनाना भी लाजमी हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज का रोड शो देखकर आप नेताओं को तो चैन की नींद आएगी लेकिन कुछ दलों की नींद जरूर उड़ेगी. लोगों के समर्थन के लिए नेताओं ने समस्त जनता का आभार भी जताया.

सीएम जयराम ठाकुर का आप पर तंज, पंजाब नहीं यह है सराज

वहीं अपने गृह क्षेत्र सराज में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसा है. सराज के थुनाग में भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह पंजाब नहीं सराज है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आने वाले समय में लोग कई बातें करेंगे, लेकिन यह कोई अन्य प्रदेश नहीं हिमाचल है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जहां सराज की भावनाओं का सम्मान जुड़ा है, वहां पर सराज का हर आदमी चट्टान की तरह खड़ा है और दिल्ली वालों को यह संदेश दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि पिछले सभी चुनावों में सराज की जनता ने भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया है और आने वाले समय में भी सराज की जनता बीजेपी के साथ ही चलेगी.

Tags: AAP, AAP Politics, Himachal election, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर