आश्रय शर्मा के सवालों का जवाब मंडी की जनता देगी: जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा आजकल कुछ ज्यादा ही सवाल पूछ रहे हैं और उनके इन सवालों का परिणाम आने वाले दिनों में मिल जाएगा.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 21, 2019, 6:10 PM IST
आश्रय शर्मा के सवालों का जवाब मंडी की जनता देगी: जयराम ठाकुर
जयराम ठाकुर, ​सीएम, हिमाचल प्रदेश
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 21, 2019, 6:10 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा आजकल कुछ ज्यादा ही सवाल पूछ रहे हैं और उनके इन सवालों का परिणाम आने वाले दिनों में मिल जाएगा. यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र के कुन्नू में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से एक नौजवान परिवारवाद के कारण चुनावी मैदान में है. यह प्रत्याशी आजकल सांसद राम स्वरूप शर्मा और सीएम से कुछ ज्यादा ही सवाल पूछ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह राजनीति में इतने भी नए नहीं कि कांग्रेस प्रत्याशी के हर सवाल का जवाब देते फिरें. उन्होंने कहा कि जो सवाल पूछे जा रहे हैं उनका जबाव मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता मतदान के रूप में देगी और परिणाम वाले दिन आश्रय शर्मा को उसका सही जबाव मिल जाएगा.

सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि कौल सिंह ठाकुर ने सीएम बनने के लिए अपनी मूछें तक मुंडवा ली थी लेकिन भाजपा ने मंडी जिला को सीएम जैसे पद का मान-सम्मान देकर यहां की जनता की भावनाओं को समझा है. उन्होंने कहा कि आजकल कौल सिंह ठाकुर सीएम के कार्यों को लेकर सवाल उठा रहे हैं जबकि उन्हें मंडी जिला को मिले मान-सम्मान के बारे में सोचना चाहिए. जयराम ठाकुर ने कौल सिंह को नसीहत दी कि अगर वह कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो बुरा भी मत बोलें.



इस मौके पर जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उल-जलूल बातें करके जनता के बीच अपना उपहास बना रहे हैं. आलू से सोना बनाने की बात से यह साबित होता है कि राहुल गांधी की सोच क्या है. उन्होंने आज देश के नरेंद्र मोदी के रूप में एक सक्षम नेतृत्व की जरूरत है और पूरा देश आज इसी बात पर एकसाथ चल रहा है.

इस मौके पर हिमाचल भाजपा के चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा और विधायक जवाहर ठाकुर सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: चारों सीटों के लिए 22 को जारी होगी नोटिफिकेशन, 22-29 तक चलेगी नामांकण प्रक्रिया

 युवती का सहकर्मी ने किया यौन शोषण, जांच अधिकारी बोले-'अबॉर्शन कराओ और भूल जाओ'

लाहौल घाटी के इन गांवों में पेयजल संकट, डेढ़ किमी. पीठ पर उठाकर लाते हैं पानी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार