होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल चुनावः जब आपका दौर आएगा, तब डंडे से चला लेना सरकारः सीएम जयराम

हिमाचल चुनावः जब आपका दौर आएगा, तब डंडे से चला लेना सरकारः सीएम जयराम

सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को मंडी के विपाशा सदन में आयोजित एक शाम कर्मचारियों के नाम कार्यक्रम में विशेष तौर पर मौजूद रहे.

सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को मंडी के विपाशा सदन में आयोजित एक शाम कर्मचारियों के नाम कार्यक्रम में विशेष तौर पर मौजूद रहे.

CM Jairam Thakur in Mandi: कार्यक्रम के दौरान सीएम ने एनजीओ भवन की रिपेयर के लिए 15 लाख व मंडी में कर्मचारियों के लिए आ ...अधिक पढ़ें

मंडी. कुछ लोग अपने भाषणों में मुझे सरकार को डंडों से चलाने का मशवरा दे रहे हैं, लेकिन ऐसा वे अपने दौर में ही करें, हमारा काम करने का तरीका कुछ अलग है. यह जुबानी पलटवार हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष के एक नेता पर किया. सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को मंडी के विपाशा सदन में आयोजित एक शाम कर्मचारियों के नाम कार्यक्रम में विशेष तौर पर मौजूद रहे.

इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि विपक्ष के एक नौजवान नेता अपने भाषणों में कहते हैं कि जयराम सीधा और गरीब है, लेकिन सरकार डंडों से चलती है. उन्होंने नाम न लेते हुए कहा कि उनका कार्य करने का तरीका अलग है और जब विरोधियों का दौर आएगा तो वे सरकार को डंडों से चला कर देख लें. सीएम ने कहा कि देश व प्रदेश के कर्मचारी समाज में एक अहम स्थान रखते हैं. उनके सहयोग के बिना न ही विकास संभव है और न ही सरकार का बनना और चलना संभव है. उन्होंने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों के साथ एक वर्क कल्चर डेवलप करने का प्रयास किया है. प्रदेश सरकार कभी भी कर्मचारियों के साथ बदले की भावना से काम नहीं करती है.

अपने संबोधन में हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने मजाकिया अंदाज में कर्मचारियों को किसी प्रकार की टेंशन न लेने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि चुनावों के समय में नेताओं को टेंशन नहीं है, लेकिन कर्मचारी टेंशन में लग रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में फिर से भाजपा की सरकार बनने का रिवाज चल पड़ा है और कर्मचारियों के सहयोग से हिमाचल प्रदेश में भी फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि कुछ दल चुनावों के समय में कर्मचारियों के बीच में नकारात्मक माहौल बनाने में लगे हैं, लेकिन उनके कहने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार ने कई कर्मचारियों को वादे किए लेकिन मौजूदा सरकार ने उन वर्गों को राहत देने का कार्य किया है.

कार्यक्रम के दौरान सीएम ने एनजीओ भवन की रिपेयर के लिए 15 लाख व मंडी में कर्मचारियों के लिए आवास हेतू 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा की. इसके साथ ही कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले पूरा करने का भरोसा भी दिया. कार्यक्रम में सदर विधायक अनिल शर्मा, बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी, पाल वर्मा, अश्वनी ठाकुर, राजेश शर्मा सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal Pradesh Assembly Election

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें