होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल उपचुनावः सदर कांग्रेस के 80 कार्यकर्ताओं ने दिया अपने पद से सामूहिक इस्तीफा

हिमाचल उपचुनावः सदर कांग्रेस के 80 कार्यकर्ताओं ने दिया अपने पद से सामूहिक इस्तीफा

विधायक अनिल शर्मा के फिर से भाजपा में ही बने रहने से राजनीतिक उठा पटक शुरू.

विधायक अनिल शर्मा के फिर से भाजपा में ही बने रहने से राजनीतिक उठा पटक शुरू.

Himachal Elections: सभी बूथों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. उन्होने कहा कि हमारे यूथ कां ...अधिक पढ़ें

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में सदर से विधायक अनिल शर्मा के फिर से भाजपा में ही बने रहने से राजनीतिक उठा पटक शुरू हो गई है. इसी के चलते बुधवार को सदर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कमेटी का भंग कर दिया और करीब 80 कार्यकर्ताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सदर कांग्रेस कमेटी के पूर्व में रहे पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी पर उनके काम के बदले उनके साथ धोखा करने का आरोप लगाया.

मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के सदर ब्लाक अध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि पार्टी के ओर से बिना किसी नोटिस के लोगों को पदों से हटाया जा रहा है जो कि सही नहीं है. उन्होंने कहा कि जब लोकसभा का उपचुनाव हुआ तो हर सदर के कार्यकर्ता ने हर बूथ में जाकर कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत के लिये दिन रात कार्य किया, लेकिन पार्टी ने उन्हें सम्मानित करने के बजाये अपमानित किया.

उन्होंने रोष जताते हुये कहा कि बीते कुछ समय से कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर बहुत से विधायक, कार्यकर्ता और नेता जा रहे हैं, जिससे हमें लगता है कि इस पार्टी कि न तो कोई दशा है न ही कोई दिशा. इस कारण हम पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि 3-4 दिनों मे सभी बूथों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. उन्होने कहा कि हमारे यूथ कांग्रेस, सोशल मीडिया, महिला कांग्रेस सहित 80 कार्यकर्ता कांग्रेस से इस्तीफा देंगे.

Tags: Himachal election, Himachal Pradesh Assembly Election, Mandi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें