लाइव टीवी

हिंदू धर्म को बाबाओं ने तो राजनीति को भ्रष्ट नेताओं ने किया बदनाम: शांता कुमार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 10:53 PM IST
हिंदू धर्म को बाबाओं ने तो राजनीति को भ्रष्ट नेताओं ने किया बदनाम: शांता कुमार
पूर्व सीएम शांता कुमार ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पूरी ईमानदारी और निष्ठा से काम करने की अपील की

पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को नसीहत देते हुआ कहा कि सत्ता की फर्श बड़ी फिसलन भरी होती है और यहां बड़े-बड़े फिसल जाते हैं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार (Ex CM Shanta Kumar) का कहना है कि देश के भ्रष्ट बाबाओं ने हिंदू धर्म (Hindu Religion) तो भ्रष्ट नेताओं (Corrupt Politicians) ने राजनीति को बदनाम करने का काम किया है. यह बात उन्होंने बुधवार को मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) के लिए आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कही. शांता कुमार ने बाबाओं का उदाहरण देते हुए कहा कि देश के लोगों ने करोड़ों की संपत्ति इन बाबाओं को अर्पित करके इन्हें धनवान बना दिया.

शांता कुमार ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्हें जो अधिकारी कभी सैल्यूट मारते थे, उन्होंने ही उस भ्रष्ट नेता को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि आज भ्रष्ट बाबा और नेता दोनों ही सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं.


पूर्व सीएम शांता कुमार ने कहा कि आज भ्रष्ट बाबा और नेता दोनों ही सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं.


'सत्ता की फर्श फिसलन भरी होती है'
शांता कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को नसीहत दी कि सत्ता की फर्श बड़ी फिसलन भरी होती है और यहां बड़े-बड़े फिसल जाते हैं. उन्होंने सभी से संभलकर चलने का आह्वान किया. भाजपा कार्यकर्ताओं से पूरी ईमानदारी और निष्ठा से काम करने की अपील की. उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भाजपा को विश्व की उत्कृष्ट पार्टी बनाने का फैसला लिया है और यह तभी संभव होगा जब सभी कार्यकर्ता मिलकर काम करेंगे और पार्टी को नई बुलंदियों पर पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें - शॉर्ट सर्किट से लगी आग में पशुशाला को हुआ नुकसान, पशु और आसपास के घर सुरक्षित
Loading...

ये भी पढ़ें - सरकारी विभाग की लापरवाही के चलते कभी भी ढह सकता है मकान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...