लाइव टीवी

हिमाचल: रंगड़ों के काटने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, मां-दादी IGMC रेफर

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 18, 2019, 2:56 PM IST
हिमाचल: रंगड़ों के काटने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, मां-दादी IGMC रेफर
मंडी के करसोग में रंगड़ों का हमला.

बच्ची का पिता इन दिनों सेब सीजन के तहत किन्नौर में काम करने गया हुआ है. ग्रामीणों ने सरकार व प्रशासन से पीड़ित परिवार को इस विपदा के समय उचित मुआवजा अदा करने की गुहार लगाई है.

  • Share this:
मंडी. रंगड़ों (Hornet) के काटने से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई है, जबकि उसकी मां और दादी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मामला हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले का है. जानकारी के अनुसार, मंडी जिला के करसोग (Karosg) उपमंडल के तहत आने वाले स्यांजली गांव में गुरुवार की यह घटना है.

घास काटने गया था परिवार
कौशल्या देवी और उसकी सास रोशनी देवी शाम के समय खेतों में घास काटने गए हुए थे. तीन वर्षीय शिवानी भी इनके साथ खेतों में मौजूद थी. घास काटते वक्त अचानक रंगड़ों का झुंड (Hornet Group) यहां आ गया और तीनों पर हमला कर दिया. रंगड़ों ने तीनों को बुरी तरह से काट लिया. जैसे-तैसे स्थानीय लोगों ने इन्हें रंगड़ों से बचाकर उपचार के लिए सिविल हास्पिटल करसोग (Civil Hospital Karsog) पहुंचाया. यहां बच्ची की मौत हो गई और कौशल्या देवी तथा रोशनी देवी को आईजीएमसी शिमला (IGMC) रैफर कर दिया गया.

पिता किन्नौर गए थे

बताया जा रहा है कि बच्ची का पिता इन दिनों सेब सीजन के तहत किन्नौर में काम करने गया हुआ है. ग्रामीणों ने सरकार व प्रशासन से पीड़ित परिवार को इस विपदा के समय उचित मुआवजा अदा करने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल उपचुनाव: आचार संहिता के उल्लंघन पर शिक्षा बोर्ड चेयरमैन को EC का नोटिस

हिमाचल सरकार अब रेप-एसिड अटैक मामलों में पीड़ित को देगी 3-3 लाख का मुआवजा
Loading...

हिमाचल का पहला मामला! चिट्टे संग पकड़े आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या की FIR

मनाली में बिना परमिशन और लाइसेंस के पैराग्लाइडिंग करवाते 3 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...