• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुलदीप राठौर का बड़ा बयान, बोले- मेरी कुर्सी का फैसला उपचुनाव नहीं, कांग्रेस हाईकमान करेगी

कुलदीप राठौर का बड़ा बयान, बोले- मेरी कुर्सी का फैसला उपचुनाव नहीं, कांग्रेस हाईकमान करेगी

हिमाचल प्रदेश में मंडी लाेकसभा और विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश में मंडी लाेकसभा और विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं.

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि पार्टी में बहुत से अति महत्वाकांक्षी लोग हैं, जो पार्टी के लिए खतरा हैं. उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनाव तय करेंगे विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारों की दावेदारी.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष (Himachal Congress President) कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने न्यूज 18 को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि मेरी कुर्सी का फैसला हिमाचल प्रदेश के उपचुनाव (Himachal Pradesh By Election) नहीं, बल्कि कांग्रेस हाईकमान करेगी. कुलदीप राठौर से जब यह पूछा गया कि क्या उपचुनाव टिकट के दावेदारों का भविष्य तय करेंगे तो उन्होंने कहा कि नेताओं की परफॉरमेंस के आधार पर ही टिकट दिए जाएंगे.

वहीं जब उनसे यह पूछा गया कि क्या यह उपचुनाव प्रदेशाध्यक्ष का भविष्य भी तय करेंगे तो उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष का भविष्य पार्टी हाईकमान तय करती है. उन्होंने कहा कि वे संगठन के साथ जुड़े हैं और संगठन के लिए ही काम कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में बहुत से लोग हैं जो अति महत्वाकांक्षी हैं. महत्वाकांक्षा होना अच्छी बात है लेकिन अति महत्वाकांक्षी होना पार्टी के लिए हानिकारक है. राठौर ने कहा कि प्रदेश में हो रहे उपचुनाव विधानसभा में टिकट के दावेदारों की दावेदारी तय करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार पलटा मारने वाली सरकार है, उसे जनता की कोई परवाह नहीं है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी श्रद्धांजलि के नाम पर वोट नहीं मांगेगी. लेकिन वीरभद्र सिंह द्वारा विकास कार्यों पर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी. प्रदेश के पूर्व CM व दिवंगत वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में जो विकास करवाया है, उस पर वोट मांगना कांग्रेस पार्टी का अधिकार है, क्योंकि वीरभद्र सिंह कांग्रेस पार्टी की संपत्ति थे. उन्होंने कहा कि पूरा संगठन एकजुट है और कुछ नेताओं में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद किसी में भी नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज