लाइव टीवी

हत्या या हादसा! NH-21 पर स्किड हुई बाइक, छात्र की मौत, अस्पताल के बजाये ले गए हॉस्टल

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 23, 2019, 1:42 PM IST
हत्या या हादसा! NH-21 पर स्किड हुई बाइक, छात्र की मौत, अस्पताल के बजाये ले गए हॉस्टल
मंडी के सुंदरनगर में हादसा हुआ है.

सूचना मिलते ही बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस थाना की टीम अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की. परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बेटे के हत्या की आशंका जताई है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल के मंडी जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) के धनोटू में नेशनल हाईवे 21 पर एक तेज रफ्तार बाइक स्किड होने से छात्र की मौत हो गई है. हालांकि, परिजनों ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) पहुंचकर हत्या (Murder) की आशंका  जता कर निष्पक्ष जांच की मांग की है. आरोपों के बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्र किए हैं. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, पेट्रोल पंप धनोटू में नेशनल हाईवे-21 (National Highway-21) सिरड़ा कालेज नौलखा से आते हुए बाइक स्किड हो गई. बाइक पर सिरडा कॉलेज के 3 छात्र घायल हुए, जिनकी पहचान जड़ोल ग्राम पंचायत निवासी अविनाश (18) पुत्र ओमप्रकाश, बैजनाथ निवासी मयंक (22) और थुनाग के शिकावरी के जही निवासी कुशल ठाकुर (18) पुत्र टेक चंद के रूप में हुई है.

हादसे के बाद अस्पताल नहीं, हॉस्टल ले गए
कुशल ठाकुर के बयान के अनुसार बाइक चलाते हुए उसका नियंत्रण नहीं रहा और गिर कर तीनों घायल हुए. आरोप है कि इसमें अविनाश को भी चोटें आई है. अविनाश को उठाकर अन्य दो छात्रों ने उपचार करने की बजाय, उसे कॉलेज हॉस्टल में लेकर गए, जहां उसकी तबीयत बिगड़ी और उसे सीधे नेरचौक स्थित लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने अविनाश को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों को हत्या की आंशका
सूचना मिलते ही बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस थाना की टीम अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की. परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बेटे के हत्या की आशंका जताई है. इसके चलते पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुला कर घटनास्थल से नमूने भी उठाए हैं और साक्ष्य भी जुटाए हैं. डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक छात्र का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हैं हुए हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है.एसपी गुरुबचन सिंह

ये भी पढ़ें: हिमाचल: छात्राओं पर किस-हग करने का दबाव डालता था शिक्षक, स्कूल में हंगामा, FIR
Loading...

हिमाचल रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट सहित 3 चिट्टे के साथ गिरफ्तार

खुशवंत सिंह लिटफेस्ट: आयोजक-वक्ताओं के खिलाफ कसौली थाने में दी शिकायत

CM जयराम ठाकुर ने की घोषणा: बद्दी में IPH डिविजन और मानपुरा को पुलिस थाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...