लाइव टीवी

मंडी में लोहे की चादर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर ही मौत

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 11:28 AM IST
मंडी में लोहे की चादर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर ही मौत
सुंदरनगर में बाइक एक्सीडेंट हुआ है.

Accident in Sunder Nagar: एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मौके पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी): बाइक सवार युवक की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. घटनाक्रम में मंडी (Mandi) जिला के बल्ह क्षेत्र के सध्यानी का है. यहां बाइक अनियंत्रित होकर लोहे की चदर से जा टकराई, जिसमें बाइक (Motorbike) सवार के गले में गहरी चोट लग गई और युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. भाई घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

मौके पर ही तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार, एक युवक बाइक पर जाहू से नेरचौक (Nerchowk) की तरफ जा रहा था. बल्ह के सध्यानी में बाइक अनियंत्रित होकर साथ लगती लोहे की चादर से जा टकराई. स्थानीय लोगों को जब तक घटना का पता चलता, तब तक युवक दम तोड़ चुका था. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो रिवालसर पुलिस ने मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले जाँच शुरू कर दी है.

युवक की पहचान नहीं

जाँच के उपरांत युवक का मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Medical College Nerchowk) में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएगा. बताया जा रहा है कि युवक सुंदरनगर में किसी बैंक में कार्यरत है, लेकिन अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मौके पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में मौसम: शिमला में बादल, रोहतांग में स्नोफॉल से लेह-मनाली हाईवे बंद

दशहरा उत्सव के लिए कुल्लू की सीमाएं सील, संदिग्धों पर रहेगी पैनी नजर
Loading...

हिमाचल का प्रषुम्न ISRO में जिओस्टेशनरी लांच व्हीकल बनाने वाली टीम में शामिल

NH-707 पर 200 मीटर सड़क टूटकर गिरी नदी में गिरी, बहाल होने में 20 दिन लगेगा

गजब! खेत जोतने के लिए बाप-बेटे ने स्कूटर और बाइक के इंजन से बना डाला 'ट्रैक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...