होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /VIDEO: कार से भिड़ंत, फिल्मी सीन के जैसे हवा में उछला बाइक सवार, फिर खड़ा हो गया

VIDEO: कार से भिड़ंत, फिल्मी सीन के जैसे हवा में उछला बाइक सवार, फिर खड़ा हो गया

हिमाचल के मंडी में हादसा.

हिमाचल के मंडी में हादसा.

एसएचओ बल्ह राजेश कुमार ने बताया कि ऐसी कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है. यदि शिकायत आती है तो उसपर नियमानुसार कार्रवा ...अधिक पढ़ें

मंडी. सीन किसी फिल्म (Movie) के शूट जैसा है. चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 (Chandigarh Manali Highway) पर एक चालक कार मोड़ रहा था. इतने में एक तेज रफ्तार बाइक आई और कार से भिड़ गई. टकराने के बाद फिल्मी के सीन की तरह सवार हवा में उछलकर फिर से खड़ा हो गया. यह सारा दृश्य सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में रिकार्ड हो गया है. घटना मंडी (Mandi) जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले चक्कर गांव की है. घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया है और हर कोई इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है.

पुलिस के पास नहीं पहुंचा मामला

हालांकि, इस संदर्भ में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है और न ही पुलिस में कोई मामला दर्ज हुआ है. लेकिन वीडियो को देखने से प्रतीत हो रहा है कि गलती कार चालक की थी. कार चालक ने चंडीगढ़ मनाली जैसे व्यस्ततम हाईवे पर बीच सड़क पर कार को मोड़ने का प्रयास किया.


ऐसे में कार चालक ने दाएं-बाएं सही ढंग से नहीं देखा और जब कार हाईवे के बीच में पहुंच चुकी थी तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा बाइक सवार उससे टकरा गया.

मंडी में कार से भिड़ी बाइक.
मंडी में कार से भिड़ी बाइक.


शिकायत नहीं मिली

गनीमत यह रही कि इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई. एसएचओ बल्ह राजेश कुमार ने बताया कि ऐसी कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है. यदि शिकायत आती है तो उसपर नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

HP Board 10th results: मंडी के ऑटो चालक की बेटी निशा ने मेरिट में बनाई जगह

Tags: CCTV camera footage, Highway, Mandi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें