• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • लोकसभा चुनाव: आचार संहिता लागू होने के बाद ही आएगी BJP प्रत्याशियों की लिस्ट

लोकसभा चुनाव: आचार संहिता लागू होने के बाद ही आएगी BJP प्रत्याशियों की लिस्ट

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल भाजपा के चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत और साथ में मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल भाजपा के चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत और साथ में मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा.

उन्होंने बताया कि अभी भाजपा का शीर्ष नेतृत्व चुनावों की तैयारियों में व्यस्त है और इस पर अभी कोई विचार नहीं किया जा रहा.

  • Share this:
भाजपा में टिकट के जो दावेदार लिस्ट जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें इसके लिए आचार संहिता लगने का इंतजार करना होगा. भाजपा आचार संहिता लगने के बाद अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी. इस बात की जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल भाजपा के चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने मंडी में दी.

बुधवार को मंडी में जिला भाजपा के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए तीरथ सिंह रावत से जब पूछा गया कि प्रत्याशियों के नाम कब तक तय हो जाएंगे तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि आचार संहिता लगने के बाद ही इसपर अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

शीर्ष नेतृत्व चुनावों की तैयारियों में व्यस्त
उन्होंने बताया कि अभी भाजपा का शीर्ष नेतृत्व चुनावों की तैयारियों में व्यस्त है और इस पर अभी कोई विचार नहीं किया जा रहा. आचार संहिता लगने के बाद यह तय होगा कि किसे कहां से चुनावी रण में उतारा जाए. उन्होंने कहा कि भाजपा के मौजूदा सांसद अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन टिकट किसे देना है इसका फैसला भाजपा का संसदीय बोर्ड ही करेगा.

ये कार्यक्रम चल रहे हैं
तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पन्ना प्रमुख और मेरा परिवार भाजपा परिवार के बाद अब भाजपा दीप उत्सव का आयोजन करने जा रही है. 26 फरवरी को सभी भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी और नेता अपने घरों में दिए जलाएंगे. इसके साथ ही उन परिवारों के घरों पर भी दिए जलाए जाएंगे, जिन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ उठाया है.

उन्होंने बताया कि इसके बाद 2 मार्च को देश भर में युवा मोर्चा बाईक रैली का आयोजन करेगी, जोकि एक ऐतिहासिक और रिकार्डतोड़ रैली होगी. मौके पर मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक इंद्र सिंह गांधी, भाजपा के जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह, राम सिंह और महामंत्री चेत राम व पंकज जम्वाल सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें : अस्पताल में नर्स मोबाइल पर गेम खेलती रही, घायल को नहीं लगाया मास्क, तोड़ा दम!

PHOTOS: शहीदों के सम्मान में 150 फीट तिरंगा लेकर निकले युवा, बोले-अब बदला चाहिए

शहीद के गांव में पालकी है मरीजों का ‘सहारा’, पत्नी बोलीं-4 दिन सम्मान, पूरा जीवन अपमान

कल पेश होगा नगर निगम शिमला का वार्षिक बजट, ये घोषणाएं होंगी!

VIDEO: बंदरों की ‘मानवीयता’ को देख दंग हुए लोग, डोर में फंसे कौए को यूं बचाया

VIDEO: लड़की ने शोरूम में चला दी कार, शीशे तोड़कर उड़ती हुई पहुंची सड़क पर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज