अपना शहर चुनें

States

हिमाचल पंचायत चुनाव: मंडी से BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा के भाई वार्ड मेंबर का चुनाव हारे

मंडी से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा.
मंडी से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा.

Panchayat Elections in Himachal: हिमाचल में रविवार को 1228 पंचायतों के लिए वोटिंग हुई है. लगभग 77.50 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया. 123 कोविड-19 रोगियों और पृथकवास मतदाताओं ने मतदान किया. जिला परिषद् व पंचायत समिति के मतों की गणना 22 जनवरी को खण्ड मुख्यालय पर की जाएगी.

  • Share this:
मंडी. साल 2019 के लोकसभा चुनावों में मंडी संसदीय सीट (Mandi Loksabha Seat) से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा (‌BJP Ramswaroop Sharma) के बड़े भाई त्रिलोक चंद शर्मा को वार्ड सदस्य के चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले और सांसद के गृहक्षेत्र जोगिंद्रनगर उपमंडल के तहत आने वाली नवगठित जलपेहड़ पंचायत के वार्ड-3 से त्रिलोक चंद शर्मा वार्ड सदस्य के चुनाव के लिए मैदान में उतरे थे. उन्हें इसी वार्ड के हरनाम सिंह ने 20 वोटों से हराकर जीत दर्ज की है.

जिस वार्ड से हारे वहीं सांसद का घर

बता दें कि जिस वार्ड से त्रिलोक चंद शर्मा ने चुनाव लड़ा उसी वार्ड में सांसद राम स्वरूप शर्मा का घर भी है. इस वक्त सभी इस बात को लेकर हैरानी जाहिर कर रहे हैं कि सांसद राम स्वरूप शर्मा खुद अपने घर में अपने बड़े भाई को चुनाव नहीं जीतवा सके. सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह वायरल हो रही है और लोग इसपर जमकर चुटकियां भी ले रहे हैं.



पहले चरण का चुनाव
बता दें कि हिमाचल में रविवार को 1228 पंचायतों के लिए वोटिंग हुई है. लगभग 77.50 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया. 123 कोविड-19 रोगियों और पृथकवास मतदाताओं ने मतदान किया. जिला परिषद् व पंचायत समिति के मतों की गणना 22 जनवरी को खण्ड मुख्यालय पर की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज