लाइव टीवी

जब अनुराग ठाकुर बोले- मंडी का दामाद आया है, लेकिन याद करवाना पड़ रहा है

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 4, 2019, 12:25 PM IST
जब अनुराग ठाकुर बोले- मंडी का दामाद आया है, लेकिन याद करवाना पड़ रहा है
मंडी पहुंचे अनुराग ठाकुर का स्वागत करते विधायक अनिल शर्मा.

Anurag Thakur in Himachal: मंडी के जोगिंद्रनगर (Joginder Nagar) इलाके से अनुराग ठाकुर की शादी (Marriage) हुई है. भाजपा के सीनियर नेता और धूमल सरकार में मंत्री रहे गुलाब सिंह ठाकुर (Gulab Singh Thakur) की बेटी से अनुराग ठाकुर की शादी हुई है.

  • Share this:
मंडी. केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) इन दिनों हिमाचल के दौरे पर हैं. वह लगातार हिमाचल के कई जिलों में जा रहे हैं. गुरुवार को वह सीएम सिटी मंडी (Mandi) पहुंचे. कार्यक्रम के दौरान भाजपा के नेता नदारद रहे. इस पर अनुराग ठाकुर ने तंज कसे.

अनिल शर्मा ने किया स्वागत

मंडी पहुंचने पर पूर्व मंत्री एवं सदर से भाजपा (BJP) विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) उनके स्वागत के लिए मौजूद रहे. अनिल शर्मा ने आईटीआई चौक के पास अनुराग ठाकुर का स्वागत किया. उन्होंने अनुराग ठाकुर को पुष्पगुच्छ भेंट किया और यहीं से वापिस लौट गए. अनुराग ठाकुर केंद्र सरकार के जिस कार्यक्रम में शामिल होने यहां आए थे वहां उनके साथ जिला से भाजपा का कोई भी विधायक नजर नहीं आया. कार्यक्रम में मंडलाध्यक्ष और अन्य भाजपा नेता जरूर दिखाई दिए. पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर और पूर्व विधायक कन्हैया लाल भी इस समारोह में उपस्थित रहे. कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर ने ईशारों की ईशारों में तंज भी कस दिया. उन्होंने कहा कि मंडी का दामाद अपने ससुराल आया है, लेकिन यह रिश्ता उन्हें याद दिलाना पड़ रहा है.

तालियां कम बजी तो कसा तंज

दरअसल समारोह में उपस्थित लोग केंद्र सरकार की योजनाओं पर कम तालियां बजा रहे थे, जिसे लेकर अनुराग ठाकुर ने तंज कस दिया. उन्होंने कहा कि मंडी के लोग इतने सुस्त होंगे यह उन्होंने सोचा नहीं था. उन्होंने कहा कि आज समय ऐसा आ गया है कि अच्छा काम और रिश्ता याद दिलाना पड़ता है.

जोगिंद्र नगर से हुई है अनुराग की शादी

बता दें कि मंडी के जोगिंद्रनगर (Joginder Nagar) इलाके से अनुराग ठाकुर की शादी (Marriage) हुई है. भाजपा के सीनियर नेता और धूमल सरकार में मंत्री रहे गुलाब सिंह ठाकुर (Gulab Singh Thakur) की बेटी से अनुराग ठाकुर की शादी हुई है. गुलाब सिंह ठाकुर जोगिंद्र नगर से विधायक रहे हैं. लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में उन्हें आजाद प्रत्याशी प्रकाश राणा ने शिकस्त दी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला में कांग्रेस ने उतारी सियासी फौज, दिग्गज मांग रहे वोट

PHOTOS: मनाली के रोहतांग पास में ताजा बर्फबारी, घाटी में शीतलहर

GST चुकाने के लिए कांट्रेक्टर ने लिया 5 करोड़ का लोन

सुंदरनगर में 7 साल की बच्ची से रेप, आरोपी नाबालिग भाई पर FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...