• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी: BJP विधायक अनिल शर्मा का बयान- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र

मंडी: BJP विधायक अनिल शर्मा का बयान- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र

अनिल शर्मा ने कहा यदि भाजपा को मेरी जरूरत तो जल्द ले फैसला

अनिल शर्मा ने कहा यदि भाजपा को मेरी जरूरत तो जल्द ले फैसला

Himachal Politics: अनिल शर्मा ने कहा किस दल में रहना है, इस बात का सदर की जनता फैसला करेगी, जो जनता कहेगी उसका पूरा सम्‍मान किया जाएगा.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल के पूर्व मंत्री और सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) का कहना है कि अब भविष्य में पिता और पुत्र एक ही राजनैतिक दल में रहकर जनता की सेवा करेंगे. लेकिन इनका परिवार किस राजनैतिक दल में जाएगा, इसका फैसला सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता करेगी. अनिल शर्मा ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में आश्रय शर्मा (Aashray Sharma) ने जो निर्णय लिया था उस कारण न तो वे चुनावों में अपने बेटे का साथ दे पाए और न ही भाजपा के लिए काम कर पाए.

उन्होंने कहा कि अब जल्द ही उपचुनावों के बाद या फिर विधानसभा चुनावों से पहले जनता के सहयोग से यह निर्णय ले लिया जाएगा कि अब दोनों ने किस दल में रहना है. जिस दल को हमारे परिवार की जरूरत होगी उसे जनता के आदेशानुसार समर्थन दिया जाएगा.

अनिल शर्मा ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर से उनकी मुलाकात हो चुकी है और सीएम ने उन्हें पार्टी के लिए काम करने को कहा है, लेकिन जो अनदेखी हुई है उससे वे आहत हैं. अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने पार्टी को नहीं छोड़ा था बल्कि भाजपा ने खुद उनसे किनारा किया था. भाजपा ने उन्हें कार्यक्रमों में बुलाना बंद कर दिया और पट्टिकाओं से भी नाम हटा दिया. ऐसे में उन्हें जनता को अब यह जबाव देना होगा कि वे दोबारा भाजपा के लिए क्यों काम कर रहे हैं.

उपचुनाव: भाजपा ने 3 लोकसभा और 16 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्‍याशियों का किया ऐलान, जानें कौन कहां से लड़ेगा

अनिल शर्मा ने कहा कि अमूमन उपचुनाव का परिणाम सत्ताधारी दल के पक्ष में ही आता है. केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं, लेकिन अब जनता सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों का आंकलन करेगी. इस बात का परिणाम खुद जनता निकालेगी कि उन्होंने सत्तापक्ष के कार्यों पर मुहर लगानी है या नहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज