Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: पूर्व सैनिक से उलझे BJP MLA-‘जहां से मिलेगी लीड, वहीं होंगे विकास के काम’

VIDEO: पूर्व सैनिक से उलझे BJP MLA-‘जहां से मिलेगी लीड, वहीं होंगे विकास के काम’

विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि वीडियो को तोड मरोड कर पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बात हुई है, लेकिन पूरी बात को न दिखाते हुए अधूरी बात को दिखाया गया है.

    हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कर्नल इंद्र सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक साहब एक पूर्व सैनिक की बात को अनसुना करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    साथ ही विधायक ‘साहब’ यह भी चेता रहे हैं कि जिस बूथ से ज्यादा लीड मिलेगी वहीं पर विकास के कार्य पहले करवाएं जाएंगे. हाल ही में विधायक सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भद्रवाड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने आए थे.

    इस बैठक में एक पूर्व सैनिक ने बस सेवा का मुद्दा उठा दिया. विधायक ने रिटायर कर्नल होने के बाद भी पूर्व सैनिक की बात को अनसुना कर दिया. हालांकि, पूर्व सैनिक ने यहां तक कह डाला कि विधायक सिर्फ बोलते ही हैं, जबकि करते कुछ भी नहीं है.

    इसके बाद विधायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि विधानसभा और लोकसभा के चुनावों में अंतर होता है. इस बार स्पष्ट निर्देश हैं कि जहां से अधिक लीड मिलेगी, वहीं पर ही विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी.

    बैठक में ही मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी बातचीत का वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग धड़ाधड़ इसे शेयर कर रहे हैं.

    विधायक ने दी सफाई
    विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि वीडियो को तोड मरोड कर पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बात हुई है, लेकिन पूरी बात को न दिखाते हुए अधूरी बात को दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र का समान दृष्टि से विकास करवाया जा रहा है और जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : EC के नोटिस का BJP अध्यक्ष सत्ती ने दिया जवाब, डेरा ब्यास पर टिप्पणी के लिए मांगी माफी

    सत्ती के ‘बिगड़े बोल’ पर CM जयराम ने तोड़ी चुप्पी, अनिल शर्मा पर टिप्पणी से किया इंकार

    VIDEO: पूर्व सैनिक से उलझे BJP विधायक-‘जहां से मिलेगी लीड, वहीं होंगे विकास के काम’

    ‌कॉल सेंटर जा रही हिमाचली युवती से मोहाली में रेप, SHO सस्पेंड

    राहुल-प्रियंका गांधी पर टिप्पणी में हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्ती को 24 घंटे में EC का दूसरा नोटिस

    VIDEO: हिमाचल की खूबसूरती पर फिदा हुए एक्टर रणवीर सिंह, बताया ‘जन्नत’

    Tags: Himachal Lok Sabha Elections 2019, Mandi, Mandi S08p02

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर