लाइव टीवी

द्रंग विधानसभा क्षेत्र के BJP MLA के भाई का पुराना मकान गिरा, 07 मजदूर दबकर घायल

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 29, 2019, 1:28 PM IST
द्रंग विधानसभा क्षेत्र के BJP MLA के भाई का पुराना मकान गिरा, 07 मजदूर दबकर घायल
मंडी जिले में द्रंग विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर के भाई ओम प्रकाश का पुराना मकान गिर गया है.

मंडी जिले में द्रंग विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर के भाई ओम प्रकाश का पुराना मकान गिर गया है. इस मकान के नीचे सात मजदूर दब गए.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में द्रंग विधानसभा क्षेत्र (Drang constituency) के भाजपा विधायक (BJP MLA) जवाहर ठाकुर (Jawahar Thakur) के भाई ओम प्रकाश (Om Prakash) का पुराना मकान गिर गया है. इस मकान के नीचे सात मजदूर दब (Seven Labour) गए हैं. सभी मजदूर घायल (Injured) हो गए हैं और इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार विधायक जवाहर ठाकुर (MLA Jawahar Thakur) के भाई ओम प्रकाश के कोट खमराधा स्थित पुराने घर में सेब के बगीचों (Apple Orchad) में काम कर रहे मजदूर रह रहे थे.

भारी बारिश के चलते जमींदोज हो गया मकान

बीती रात इलाके में भारी बारिश हुई जिस कारण ओम प्रकाश का पुराना मकान जमींदोज हो गया है. मकान में रह रहे सात मजदूर दब गए जिन्हें कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस सेवा और औट थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य को गति दी.

old building collapsed
सभी मजदूर घायल हो गए हैं और इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


घायल मजदूरों की हुई शिनाख्त

घायल हुए मजदूरों में कमलेश स्पुत्र विरेंद्र, राम लाल स्पुत्र किशनू, विरेंद्र स्पुत्र छेड़ी राम, अवदेश स्पुत्र धर्मदेव, छोटू स्पुत्र मुरारी, पप्पू स्पुत्र मिट्ठू और धर्मेंद्र स्पुत्र नंद लाल शामिल हैं. यह सभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं और यहां पर सेब के बगीचों में काम करने आए हुए हैं. दो घायलों को जोनल हास्पिटल कुल्लू भेजा गया है जबकि बाकी घायलों का सीएचसी नगवाईं में उपचार चल रहा है.

औट के एसएचओ ललित महंत ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि औट थाना की टीम एचएएसआई ठाकुर सिंह की अगुवाई में मौके पर गई है और हादसे की जांच की जा रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें: मनाली में 80 वर्षीय जापानी महिला मिसाबो की मौत, पति के साथ वशिष्ठ गांव में रूकी हुई थीं

नाबालिगा को भगाने के उदघोषित अपराधी को मंडी जिले की पीओ सेल टीम ने मोहाली से पकड़ा

देहरा के लोगों ने जलाया बाबा रामपाल का पुतला,कहा- नहीं होने देंगे सत्संग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...