Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: जादू टोने का शक, घर के बाहर मिली ये सामग्री, परिवार के लोग परेशान

मंडी: जादू टोने का शक, घर के बाहर मिली ये सामग्री, परिवार के लोग परेशान

मंडी के मझवाड़ में पेश आया जादू टोने का मामला

मंडी के मझवाड़ में पेश आया जादू टोने का मामला

Black Magic in Mandi: पीड़ित के आंगन के समीप कुछ कलाकृतियां बनाकर और फल की बलि देकर किसी प्रक्रिया को अंजाम दिया गया. पीड़ित परिवार ने बताया कि उनके परिवार पर पहले से ही परेशानियों से घिरा है, घर का एक सदस्य गंभीर बीमार है और ऐसे में इस प्रकार के प्रकरण से परिवार डर के साए में है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. आज के आधुनिक युग में जादू टोने पर कोई विश्वास नहीं करता है लेकिन फिर भी कुछ मामले अक्सर तंत्र मंत्र विद्या के गलत प्रयोग के सामने आए हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में पेश आया है, जहां शुक्रवार देर रात किसी अज्ञात तांत्रिक ने एक घर के आंगन में जादू टोना (Black Magic) कर डाला. इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को शनिवार सुबह मिली इसके बाद परिवार के लोगों ने गांव के अन्य लोगों को भी इसकी सूचना दी.

लोगों ने भी मौके पर देखा तो मझवार पंचायत के शायरी गांव निवासी चेतराम के घर के आंगन में किसी ने जादू टोना कर रखा था. पीड़ित के आंगन के समीप कुछ कलाकृतियां बनाकर और फल की बलि देकर किसी प्रक्रिया को अंजाम दिया गया.

 घर का एक सदस्य गंभीर बीमार

चेतराम ने इस बारे में स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों को भी सूचित किया. उन्होंने भी मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया. पीड़ित परिवार ने बताया कि उनके परिवार पर पहले से ही परेशानियों से घिरा है, घर का एक सदस्य गंभीर बीमार है और ऐसे में इस प्रकार के प्रकरण से परिवार डर के साए में है.

पूरे गांव में चर्चा

जब इस बारे में तंत्र विद्या के ज्ञाता से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस प्रकार की गतिविधि का इस्तेमाल घातक व बुरे प्रकार के मारक प्रयोगों के लिए अक्सर किया जाता है. इस घटना से पूरे गांव में चर्चा का माहौल गरमा गया है.

Tags: Black magic, Crime News, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर