नशे के खिलाफ जागरूकता फैलाएगा फीट ऑफ फायर का 'काला जादू'

नशे के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए मंडी निवासी ने 'काला जादू' के नाम से एक गाना तैयार किया है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 4:04 PM IST
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 4:04 PM IST
भगवान के साथ नशे को जोड़कर आए दिन युवाओं को जिस प्रकार से भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है, उसके प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मंडी निवासी ने 'काला जादू' के नाम से एक गाना तैयार किया है. मंडी में इस गाने को सोच संस्था के एमडी राजा सिंह मल्होत्रा ने विधिवत रूप से रिलिज किया है. इस गाने के रिलिज के बाद यू-टयूब पर गाने को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस गाने को अभी तक हजारों की संख्या में लोगों ने देख और सुन लिया है. गाने का निर्माण 'फीट ऑफ फायर' द्वारा किया गया है. गाने को मंडी निवासी विशाल भारद्वाज ने लिखा है. उन्होंने कंपोज किया और गाया भी है.

गाने के जरिये दिया है ये संदेश

vishal bhardwaj-विशाल भारद्वाज
मंडी निवासी विशाल भारद्वाज ने काला जादू गाने को लिखा और गाया है


गाने के माध्यम से यह बताने का प्रयास किया गया है कि नशा हर तरह से सेहत के लिए हानिकारक है. सोच संस्था के एमडी राजा सिंह मल्होत्रा ने फीट ऑफ फायर और गायक विशाल भारद्वाज को इसके लिए बधाई दी. उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे अपनी उर्जा और सोच का सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल करें और भगवाने के नाम पर भ्रमित न होकर नशे से दूर रहे.

यह एक रैप सांग है, जो युवाओं की सोच बदलेगा: विशाल भारद्वाज

इस बारे में गायक विशाल भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने अलग सोच के साथ यह गाना बनाया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि लोग इस गाने को जरूर पसंद करेंगे. आपको बता दें कि यह एक रैप सांग है जोकि युवाओं की सोच बदलने में काफी सहायक सिद्ध हो सकता है. इस मौके पर बल्ह थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार और फीट ऑफ फायर के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: कच्ची शराब की 9 भट्ठियां तोड़ी, 4000 लीटर लाहन नष्ट की
Loading...

 झुका नगर निगम, पुरानी दरों पर ही वसूला जाएगा सीवरेज सेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...