VIDEO: कंगना रनौत की Corona रिपोर्ट नेगेटिव, मुंबई के लिए हुईं रवाना
Mandi News in Hindi

VIDEO: कंगना रनौत की Corona रिपोर्ट नेगेटिव, मुंबई के लिए हुईं रवाना
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाने को लेकर मामला गरमाया हुआ है. इस बीच कंगना की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Kangana Ranaut Corona Test Report: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का पहले लिया गया सैंपल फेल हो गया था. इसके बाद रात में दोबारा से कोरोना टेस्‍ट के लिए उनका सैंपल लिया गया था.

  • Share this:
मंडी. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. देर रात लिए गए सैंपल में कंगना की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. इससे पहले कंगना का सैंपल इन्कंनक्लूसिव (कोई नतीजा नहीं) निकला था, जिस वजह से मंडी (Mandi) में स्वास्थ्य विभाग को दोबारा सैंपल लेना पड़ा था. रिपोर्ट मिलने के बाद अब कंगना बुधवार तड़के मुंबई के लिए रवाना हो गईं. वह अपने घर से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से फ्लाइट से मुंबई जाएंगी.

पहले मुंबई जाने पर हो गया था संशय
दरअसल, सोमवार को कंगना का सैंपल कुल्लू में जांच के लिए लिया गया था. लेकिन मंगलवार को मंडी में जांच में वह सैंपल फेल हो गया. वहीं, कंगना की बहन रंगोली और उनके पीए का सैंपल जांच में नेगेटिव पाया गया था. बाद में कंगना मनाली से अपने पैतृक गांव मंडी के भांबला पहुंचीं. यहां पर देर रात को उनका सैंपल लिया गया और उन्हें रात को ही सैंपल रिपोर्ट सौंपी गई. सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने कंगना की रिपोर्ट की पुष्टि की है.

सिक्योरिटी कंगना के साथ
इससे पहले मंगलवार सुबह केंद्रीय सिक्योरिटी टीम कंगना के मनाली घर पहुंच गई थी. वहां कंमाडो और सीआरपीएफ के जवानों ने कंगना की सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया था. बाद में टीम उनके साथ ही मनाली से उनके पैतृक गांव भांबला गई. अब कंगना चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई हैं. बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे उनकी मंबई के लिए फ्लाइट है. कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के साथ जुंबानी जंग के बीच ऐलान किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज