लाइव टीवी

कजिन की इंगेजमेंट में शामिल होने मंडी पहुंची बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना, रिश्तेदारों ने खूब ली सेल्फी
Bollywood News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 18, 2020, 8:55 PM IST
कजिन की इंगेजमेंट में शामिल होने मंडी पहुंची बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना, रिश्तेदारों ने खूब ली सेल्फी
बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत अपने कजिन की एंगेजमेंट में शामिल हुईं.

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) शुक्रवार को मंडी जिला मुख्यालय में एक निजी होटल में अपने कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी (Engagement ceremony) में शरीक हुई. इस दौरान करीब दो घंटों से अधिक समय तक कंगना ने अपने रिश्तेदारों संग समय गुजारा.

  • Share this:
मंडी. बालीवुड क्वीन (Bollywood queen) कंगना रणौत (Kangna Ranaut) ने छोटी काशी मंडी में अपने सगे संबंधियों के साथ खुशी भरे पल गुजारे. बॉलीवुड अभिनेत्री शुक्रवार को मंडी जिला मुख्यालय में एक निजी होटल में अपने कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी (Engagement ceremony) में शरीक हुई. इस दौरान करीब दो घंटों से अधिक समय तक कंगना ने अपने रिश्तेदारों संग समय गुजारा. बॉलीवुड की व्यस्ततम जिंदगी से फुर्सत के पल मिलते ही कंगना अकसर हिमाचल की वादियों में पहुंच जाती हैं और अपना वहां बेशकीमती वक्त गुजारती हैं. कंगना रणौत के मंडी पहुंचने की भनक किसी को नहीं लग पाई है.

रिश्तेदारों ने कंगना संग जमकर ली सेल्फी

मंडी शहर के बीचोंबीच कंगना ने आराम से पारिवारिक समारोह में शिरकत की है. इस दौरान रिश्तेदारों ने भी कंगना संग खूब सेल्फी ली है. इंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक होने के बाद अभिनेत्री कंगना मनाली स्थित अपने कार्तिकेय निवास के लिए रवाना हो गई.



पंगा के प्रमोशन को लेकर कंगना हैं बहुत व्यस्त



बताया जा रहा है कि शनिवार को दिनभर वह मनाली में ही समय गुजारेंगी. बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर काफी व्यस्त हैं. वह इन दिनों विभिन्न माध्यमों के जरिये पंगा मूवी की प्रमोशन कर रही हैं. इसके बावजूद वह अपने व्यस्ततम शेड्यूल के कंगना पारिवारिक समारोह में शरीक हुई और सुकून भरे पल परिजनों व रिश्तेदारों संग गुजारे.

Kangana Ranaut
एंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक होने के बाद अभिनेत्री कंगना मनाली स्थित अपने कार्तिकेय निवास के लिए रवाना हो गई.


कंगना आज मनाली में गुजारेगी अपना समय

कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने बताया कि पारिवारिक समारोह के लिए कंगना व रंगोली मंडी पहुंची थीं. यहां करीब दो घंटे रुकने के बाद वह मनाली के लिए रवाना हो गईं.

यह भी पढ़ें: 

CAA के पक्ष में हैं 'द ग्रेट खली', बोले- भारत में आतंकियों को घुसने नहीं देंगे

सिरमौर में 10 दिनों से अंधेरे में है हजारों की आबादी, फूटा लोगों का गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading