Facebook LIVE: पराशर झील पहुंचे बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम, कहा-गलत जूते पहनकर आ गया
Mandi News in Hindi

Facebook LIVE: पराशर झील पहुंचे बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम, कहा-गलत जूते पहनकर आ गया
मंडी की फेमस पराशर झील पहुंचे सोनू निगम.

Sonu Nigam in Himachal: सोनू निगम कसोल और कुल्लू की वादियों में भी घूमे थे और वहां से परासर लेकर पहुंचे. वहीं, बीते साल 2019 में कुल्लू दशहरा के दौरान भी सोनू निगम ने कुल्लू दशहरा में परफार्म किया था.

  • Share this:
मंडी. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर पार्श्व गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की वादियों में घुमने का आनंद उठा रहे हैं. कुल्लू की वादियों में घुमने के बाद वह सोमवार को दोस्तों के साथ मंडी की प्रसिद्ध पराशर लेक पहुंचे. यहां से अपने फेसबुक पेज पर लाइव भी किया.

सोनू निगम ने अपने फेसबुक लाइव में पराशर ऋषि के मंदिर और यहां की झील को भी दिखाया. सोनू निगम के इस दौरे की किसी को कोई भनक नहीं लगी. उनके इस दौरे को बेहद गोपनीय रखा गया है और वह अपने दोस्तों के साथ यहां की वादियों का पूरा आनंद उठा रहे हैं.

फेसबुक लाइव में यह बोले
फेसबुक लाइव के दौरान सोनू निगम कहा कि वह तकनीकी रूप से गलत जूते पहन कर आ गए हैं. क्योंकि ट्रैकिंग और बर्फ में चलने के लिए अलग तरह के जूते पहनने पड़ते हैं. उन्होंने कहा कि वह ज्यादा ट्रैकिंग नहीं करते हैं, इसलिए उनके पास ट्रैकिंग वाले जूते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यहां काफी फिसलन भी है और गिरने का खतरा भी बना हुआ है.




कुल्लू दशहरे पर भी आए थे
इससे पहले, सोनू निगम कसोल और कुल्लू की वादियों में भी घूमे थे और वहां से परासर लेकर पहुंचे. वहीं, बीते साल 2019 में कुल्लू दशहरा के दौरान भी सोनू निगम ने कुल्लू दशहरा में परफार्म किया था.

पैराग्लाइडिंग की थी
करीब एक सप्ताह तक वह हिमाचल में कांगड़ा से घूमते हुए कुल्लू पहुंचे थे. सोन निगन में बीते साल बीड़ बिलिंग में पैराग्लाइडिंग भी की थी. इस दौरान वह बैजनाथ भी गए थे.

ये भी पढ़ें: मंडी: फौजी पति ने बेरहमी से पत्नी को पीटा, अस्पताल में भर्ती, FIR

ऊना में रजिस्ट्री की नकल लेने आए युवक ने तहसीलदार पर बोला धावा, हाथापाई

भड़काऊ भाषण मामला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading