मंडी: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर चलती जीप पर गिरी विशालकाय चट्टान, बाल-बाल बचे 5 सवार

बनाला के समीप जीप पर एनकेसी फोरलेन निर्माण के लिए कटिंग कर रही है. इस बीच रात नौ बजे सैंज सेब लेकर टकोली सब्जी मंडी जा रही जीप के पिछले हिस्से में एक बड़ी चट्टान गिर गई.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 9, 2019, 11:00 AM IST
मंडी: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर चलती जीप पर गिरी विशालकाय चट्टान, बाल-बाल बचे 5 सवार
मंडी में बनाला के पास गिरी चट्टान.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 9, 2019, 11:00 AM IST
हिमाचल के मंडी जिले में मनाली-चंडीगढ़ हाइवे पर कुल्लू के बीच बनाला में गुरुवार देर रात जीप पर पहाड़ी से बड़ी चट्टान गिर गई. हादसे में जीप चालक को हल्‍की चोटें आई हैं, जबकि अन्‍य जीप सवार चार लोग सुरक्षित है. चट्टान गिरने से जीप क्षतिग्रस्‍त हुई है. यदि यह चट्टान यात्री वाहन में गिरती तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

फोरलेन ने बढ़ाई मुश्किलें
मंडी से कुल्‍लू तक इन दिनों फोरलेन निर्माण कार्य जोरों पर चल रहा है. बनाला के समीप जीप पर एनकेसी फोरलेन निर्माण के लिए कटिंग कर रही है. इस बीच रात नौ बजे सैंज सेब लेकर टकोली सब्जी मंडी जा रही जीप के पिछले हिस्से में एक बड़ी चट्टान गिर गई और जीप चालक को चोटें आई है, जिसका उपचार चल रही है. चट्टान जीप के पिछले हिस्से पर गिरी. इस वजह से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

सावधानी से चलाएं वाहन: पुलिस

एसएचओ औट ललित महंत ने बताया कि जीप पर चट्टान गिरने से चालक को चोटें आई हैं. जीप सवार सभी लोग सुरक्षित है. पुलिस मौके पर छानबीन कर रही है. उन्‍होंने बताया कि सड़क पर यातायात सुचारू है. उन्होंने आग्रह किया है कि सावधानीपूर्वक सफर करें. बता दें कि मंडी से कुल्लू के बीच हाइवे में अकसर चट्टानें व पत्‍थरों के गिरने का सिलसिला जारी है. जोखिम से भरे इस सड़क पर पहाड़ी से गिर रहे पत्‍थरों से रोकने के लिए अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा सका है.

ये भी पढ़ें: किन्नौर में 3 जगह फटे बादल, पुल बहा, काजा जाने वाला NH बंद

हिमाचल कैबिनेट मीटिंग: 1500 पद भरे जाएंगे, ये 30 फैसले हुए
Loading...

कांगड़ा में छात्रा के अश्लील वीडियो केस में युवक गिरफ्तार

वीरभद्र सिंह पूरी तरह स्वस्थ, CM जयराम ने जाना हाल

सुखबीर को गलतफहमी, 370 और धारा 118 में तुलना सही नहीं: CM

सोलन: नशा बेच रहा तस्कर गिरफ्तार, 34.28 ग्राम चिट्टा मिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...