प्यार में धोखा: शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर फोन स्विच ऑफ, रेप की FIR

प्यार में धोखा: शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर फोन स्विच ऑफ, दुष्कर्म का लिखा मुकदमा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्यार में धोखा: शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर फोन स्विच ऑफ, दुष्कर्म का लिखा मुकदमा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

युवक युवती को शादी के सपने दिखाता है. फिर एक दिन शादी के सपने दिखाकर उसकी अस्मत लूट लेता है. अपने नापाक मंसूबे में कामयाब होने के बाद यह युवक युवती को फोन करना बंद कर देता है. इसी बीच युवती गर्भवती हो चुकी होती है. इसके बाद पीडि़त युवती ने पुलिस थाना सुंदरनगर में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

  • Share this:

मंडी. करीब साल भर पहले मंडी शहर में आयोजित एक निजी कंपनी के सेमिनार में जिला के बल्ह क्षेत्र की एक युवती की एक ऐसे युवक से मुलाकात हुई, जिसने उसकी जिंदगी ही तबाह कर दी. दोनों में सबसे पहले दोस्ती होती है और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल जाती है. युवक युवती को शादी के सपने दिखाता है. फिर एक दिन शादी के सपने दिखाकर उसकी अस्मत लूट लेता है. अपने नापाक मंसूबे में कामयाब होने के बाद यह युवक युवती को फोन करना बंद कर देता है. इसी बीच युवती गर्भवती हो चुकी होती है. इसके बाद पीडि़त युवती ने पुलिस थाना सुंदरनगर में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

सुंदरनगर थाना पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ धारा 376 यानी दुष्कर्म का मामला दर्ज करके इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी मामले की जांच जारी है और आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है.

मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र की 20 वर्षीय पीडि़ता ने पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवाई शिकायत में आरोप लगाया है कि वह बीते वर्ष अक्तूबर माह में मंडी की इंदिरा मार्केट में वैदिक-1 कंपनी के सेमिनार में शामिल हुई थी. इस दौरान सैमिनार में आए हुए एक युवक के साथ उसकी दोस्ती हो गई. इसके उपरांत दोनों कई बार बीबीएमबी झील क्षेत्र में मिले भी थे. शिकायतकर्ता के अनुसार दोनों शादी के लिए रजामंद भी हो गए थे. इस दौरान आरोपी द्वारा शादी करने का वायदा कर बस स्टैंड सुंदरनगर के पास स्थित एक होटल में दो बार उसके साथ शारिरिक संबंध भी बनाए गए. इसके बाद आरोपी द्वारा पीडि़त युवती को फोन करना भी बंद कर दिया गया. पीडि़त युवती और आरोपी के बीच शारिरिक संबंध बनने के कारण गर्भवती भी हो गई, लेकिन आरोपी द्वारा उससे शादी करने से इनकार कर दिया गया. इस पर पीडि़ता द्वारा आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदर नगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पीडि़त युवती द्वारा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीडि़त युवती को शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाए थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज