Home /News /himachal-pradesh /

breaking news chamba girl studying in dharamshala college committed suicide hpvk

हिमाचल: कांगड़ा में चंबा की युवती ने किया सुसाइड, धर्मशाला कॉलेज में करती थी पढ़ाई

धर्मशाला के सकोह की यह घटना है. जहां पर युवती ने सुसाइड किया है.

धर्मशाला के सकोह की यह घटना है. जहां पर युवती ने सुसाइड किया है.

Suicide Case in Dharamshala: खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. युवती ने क्यों सुसाइड किया है, इसकी भी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक और सुसाइड केस रिपोर्ट हुआ है. दो दिन पहले जहां 35 साल की महिला ने खुदकुशी कर ली थी, वहीं, अब कॉलेज स्टूडेंट ने जान दी है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार, धर्मशाला के सकोह की यह घटना है. जहां पर युवती ने सुसाइड किया है. सुसाइड करने वाली युवती चंबा जिले के तीसा की रहने वाली है. जानकारी में पता चला है कि सकोह में किराये के मकान में युवती रहती थी और धर्मशाला कॉलेज में सेकंड ईयर की छात्रा थी. खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. युवती ने क्यों सुसाइड किया है, इसकी भी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

दो दिन पहले महिला ने किया था सुसाइड

दो दिन पहले ही धर्मशाला में एक महिला ने सुसाइड किया था. महिला ने 12 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें प्रताड़ना और यौन शोषण के आरोप लगाए थे. आरोपी युवक पर पहले से महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाया था और वह फिलहाल, जमानत पर चल रहा है. बुधवार को युवक की शादी हुई और इस बीच महिला ने फंदा लगा लिया था.

Tags: Dharamshala, Himachal Police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर