लाइव टीवी

सुंदरनगर: बीएसएल कॉलोनी पुलिस ने 402 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 9, 2019, 8:08 AM IST
सुंदरनगर: बीएसएल कॉलोनी पुलिस ने 402 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार
सुंदरनगर में पुलिस ने चैंकिग के दौरान 402 ग्राम चरस के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

सुंदरनगर में बीएसएल कॉलोनी पुलिस ने 2 आरोपियों को 402 ग्राम चरस (charas) सहित दबोचा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को खिलाफ मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (mandi) जिले के सुंदरनगर (sundernagar) में पुलिस की ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. ताजा मामले में बीएसएल कॉलोनी पुलिस की टीम ने 2 आरोपियों को 402 ग्राम चरस (charas) सहित दबोचा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को खिलाफ मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

चेकिंग के दौरान कार से बरामद की 402 ग्राम चरस

जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस थाना बीएसएल कालोनी एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा अपनी टीम के साथ NH-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नरेश चौक में नाकाबंदी पर मौजूद थे. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कुल्लू से चंडीगढ़ की ओर जा रही एक कार नंबर जेके-2-टीएमपी-42114 को चेकिंग के दौरान रोका. कार में बैठे सुशील कुमार और मुनीष कुमार पुलिस को देख कर घबरा गए, इस पर पुलिस को दोनों पर संदेह हुआ. पुलिस ने कार की चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों के पास से 402 ग्राम चरस बरामद की.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 & 29 में एफआईआर (FIR) दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपियों को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद्र मिश्रा ने कहा कि पुलिस टीम ने दो आरोपियों को 402 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- हमीरपुर: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म, गर्भवती हुई पीड़िता

यह भी पढ़ें- मंडी: बदला जा सकता है प्रदेश में बनने वाले पहले इंटरनेशनल एयरपोर्ट का स्थान, सीएम ने दिए संकेत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 7:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर