मंडी में शुरू हुई BSNL की भारत फाइबर सेवा, हर घर तक पहुंचेगा इंटरनेट

फाइबर टू होम (Fiber to Home) सर्विस के माध्यम से आने वाले दिनों में मंडी (Mandi) जिला के हर घर को इस सेवा के साथ जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 6:23 PM IST
मंडी में शुरू हुई BSNL की भारत फाइबर सेवा, हर घर तक पहुंचेगा इंटरनेट
सोमवार को बीएनएनएल की यह फाइबर टू होम सेवा मंडी शहर में भी शुरू हो गई.
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 6:23 PM IST
भारत संचान निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी हाई स्पीड इंटरनेट की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं. हर घर तक फाइबर के जरिए इंटरनेट (Internet) और वॉयस कॉलिंग की सुविधा पहुंचाने के लिए बीएसएनएल ने देश भर में भारत फाइबर के नाम से नई सेवा की शुरूआत की है. मंडी जिला के पांच स्थानों पर यह सेवा पिछले कुछ समय से चल रही थी, जिसमें सुंदरनगर, चतरोखड़ी, नेरचौक, जोगिंद्रनगर और चौंतड़ा शामिल हैं.

ये प्लान ले सकते हैं
सोमवार को बीएनएनएल (BSNL) की यह फाइबर टू होम सेवा मंडी शहर में भी शुरू हो गई. बीएसएनएल के महाप्रबंधक डीएन कात्यान ने मंडी (Mandi) में इस सेवा का विधिवत रूप से शुभारंभ किया. उन्होंने बताया कि उपभोक्ता भारत फाइबर का कनेक्शन लेकर 777 से लेकर 16999 रूपए तक के प्लान ले सकते हैं. इसमें उपभोक्ता को 50 से लेकर 100 एमबीपीएस तक की हाई स्पीड वाला इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिलेगा. उन्होंने बताया कि फाइबर टू होम सर्विस के माध्यम से आने वाले दिनों में मंडी जिला के हर घर को इस सेवा के साथ जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. कात्यान के मुताबित बीएसएनएल ग्राहकों को हर प्रकार की आधुनिक सेवा देने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है.

आने वाले दिनों में सुविधा

डीएन कात्यान ने बताया कि आधार पंजीकरण और नवीनीकरण का कार्य भी बीएनएनएल के सेवा केंद्रों में शुरू किया जा रहा है. अभी सुंदरनगर और चतरोखड़ी स्थित केंद्रों में इसकी शुरूआत कर दी गई है और आने वाले दिनों में जिला के दूरदराज के क्षेत्रों में भी इस सुविधा को शुरू किया जाएगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि ग्राहक इन सुविधाओं का भी पूरा लाभ उठाएंगे.

ये भी पढ़ें: शिमला सुसाइड केस: ‘पत्नी के अवैध संबंध,अच्छा है मैं मर जाऊं’

हिमाचल के कर्ज में डूबने के पीछे कांग्रेस जिम्मेदार: अनुराग
Loading...

APG यूनिवर्सिटी केस: पीटे भी हिमाचली छात्र, केस भी उन्हीं पर

होटल कारोबारियों को लाभ पहुंचाने के लिए उजाड़े 63 परिवार!

धर्मशाला T20: सस्ती टिकटें बिकीं, अब काउंटर लगाने की तैयारी

भत्ता वृद्धि: ज्वाली से BJP विधायक के आभार वाले पोस्टर VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 6:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...